रविवार, 7 फ़रवरी 2010

छत्तीसगढ़ की टेटे टीम गुवाहाटी जाएगी



राष्ट्रीय सीनियर टेबल टेनिस में खेलने के लिए विनय बैसवाड़े की अगुवाई में छत्तीसगढ़ की टेबल टेनिस टीम कल गुवाहाटी जाएगी। टीम का एक मात्र लक्ष्य क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाकर राष्ट्रीय खेलों में खेलने की पात्रता प्राप्त करना है।


प्रदेश संघ के सचिव अमिताभ शुक्ला ने बताया कि गुवाहाटी में १० से १६ फरवरी तक राष्ट्रीय स्पर्धा का आयोजन किया गया है। इस स्पर्धा के लिए प्रदेश की पुरुष टीम की कमान विनय बैसवाड़े को दी गई है। इस टीम में विनय के साथ अंशुमन राय, ए. संतोष, विजय बैसवाड़े एवं सौरभ मोदी को रखा गया है।
महिला टीम में सुरभि मोदी के साथ निशा ङाा, पायल हंसापुरे, सृष्टि तिवारी, प्रियल गोरे को रखा गया है। इस टीम को यहां पर सप्रे शाला के टेबल टेनिस हॉल में २१ दिनों तक प्रशिक्षण दिया गया है। यह शिविर खेल एवं युवा कल्याण विभाग के सहयोग से लगाया गया था। टीम के कोच राकेश गोस्वामी और मैनेजर सुरेश चन्नावर हैं। टीम को खेल विभाग ने ट्रैक शूट दिए हैं। टीम के कप्तान विनय बैसवाड़े ने पूछने पर बताया कि उनकी टीम का पहला लक्ष्य क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाकर राष्ट्रीय खेलों में खेलने की पात्रत प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि यह लक्ष्य आसान नहीं है, पर फिर भी हमारी टीम इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पूरा जोर लगा देगी।

2 टिप्‍पणियां:

alka mishra ने कहा…

आप खेल जगत के लिए समर्पित हैं ,खिलाड़ी अपनी क्षमता सुधरने के लिए स्तीरायद जैसी दवाओं का सेवन करते हैं जिससे उन्हें तात्कालिक फायदा तो मिल जाता है किन्तु शरीर को काफी नुक्सान होता है ,डोप टेस्ट की तलवार अलग .
मैं इन खिलाड़ियों को आयुर्वेदिक जड़ियों की तरफ मोड़ना चाहती हूँ ,जिसके फायदे ही फायदे हैं ,ताकत ,क्षमता , जिस्म सभी कुछ सुरक्षित
आपको उचित लगे तो हम मिल कर इस दिशा में कुछ कर सकते हैं

राजकुमार ग्वालानी ने कहा…

अलका जी
आपकी मदद से अगर खिलाडिय़ों को भला हो तो इससे अच्छी बात नहीं हो सकती है। आप हमसे किसी तरह की मदद चाहती है, जरूर बताए। हम खिलाडिय़ों के भले के लिए किसी भी तरह की मदद करने को तैयार है। आप हमसे हमारे इस नंबर 98267-11852 पर संपर्क कर सकती हैं।

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में