गुरुवार, 28 अप्रैल 2011

गोंडवाना टेनिस पर आज चर्चा

प्रदेश लॉन टेनिस संघ की सामान्य सभा 28 अप्रैल को शाम 6 बजे यूनियन क्लब में होगा। सभा में मुख्य रूप से राष्ट्रीय गोंडवाना टेनिस को फिर से प्रारंभ करवाने पर चर्चा होगी। इसी के साथ प्रदेश के खिलाड़ियों को फिर से राष्ट्रीय स्तर के कोच से प्रशिक्षण दिलाने पर भी विचार किया जाएगा।
यह जानकारी देते हुए संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह सिसोदिया के साथ सचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि संघ की सामान्य सभा का पहला अहम मुद्दा गोंडवाना राष्ट्रीय चैंपियनशिप है। इस चैंपियनशिप का आयोजन छत्तीसगढ़ बनने से पहले यूनियन क्लब द्वारा किया जाता है। इस स्पर्धा में खेलने देश के कई नामी सितारे आए हैं। अब एक बार फिर से इस स्पर्धा को प्रदेश संघ जिंदा करना चाहता है ताकि देश के नामी सितारों को यहां पर खेलते हुए नई पीढ़ी के खिलाड़ी देख सकें। श्री सिसोदिया ने बताया कि पिछले साल हमने डेविस टीम के कोच रहे अख्तर अली के साथ राष्ट्रीय कोच सुखबी सिंह को बुलाया था। एक बार फिर से हमारा प्रयास रहेगा कि किसी राष्ट्रीय कोच को बुलाया जाए ताकि प्रदेश के खिलाड़ियों को तराशा जा सके।
सचिव श्री होरा ने बताया कि सभा में पिछले साल के आय-व्यय का लेखा जोखा रखने के साथ राज्य स्पर्धाओं की मेजबानी भी तय की जाएगी। बैठक में 9 जिलों के साथ 10 मान्यता प्राप्त क्लबों के अध्यक्ष और सचिव शामिल होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में