मंगलवार, 9 अगस्त 2011

साई के खिलाड़ियों की मिले पदक

साई सेंटर रायपुर के खिलाड़ी सफलता की राह पर चल पड़े हैं। सेंटर की दो बालिका खिलाड़ियों को जहां जूडो में स्वर्ण पदक मिले हैं, वहीं बैडमिंटन खिलाड़ी वैभव तांबे ने राज्य का चैंपियन होने का गौरव प्राप्त किया है। सेंटर के फुटबॉल खिलाड़ी स्कूली खेलों में कमाल दिखा रहे हैं।

सेंटर के प्रभारी एसएस भदोरिया ने बताया कि सेंटर की कोच नरेन्द्र कम्बोज से प्रशिक्षण ले रही बालिका खिलाड़ी बरखा गुप्ता ने सब जूनियर राज्य चैंपियनशिप में 48 किलो से ज्यादा वजन वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। एक और खिलाड़ी ज्योति रानी साहू ने 44 किलो से कम वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। रायपुर में खेली गई जूनियर राज्य बैडमिंटन चैंपियनशिप में वैभव तांबे ने अंडर 19 वर्ग में एकल खिताब जीतने के साथ युगल वर्ग का फाइनल खेला और उपविजेता रहे। बैडमिंटन का प्रशिक्षण ज्योति ठाकुर दे रही हैं। श्री भदोरिया ने बताया कि सेंटर के फुटबॉल खिलाड़ी लगातार सफलता प्राप्त करके जिले और जोन की टीम में स्थान बनाने में सफल हो रहे हैं।

सेंटर के प्रभारी ने बताया कि 10 अगस्त से होने वाली अंतर साई जूडो स्पर्धा भी स्थगित कर दी गई है। इसके पहले वालीबॉल स्पर्धा भी स्थगित की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि संभवत: अगले सप्ताह सभी स्पर्धाओं की नई तिथियां घोषित हो जाएगीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में