मंगलवार, 23 अगस्त 2011

साई सेंटर के नए प्रभारी आज लेंगे प्रभार

साई सेंटर रायपुर के के नए प्रभारी एसएस भदोरिया को पुराने प्रभारी शाहनवाज खान मंगलवार को प्रभार सौंपेंगे। पुराने प्रभारी सोमवार को रायपुर पहुंचे और सेंटर का निरीक्षण भी किया।
रायपुर के साई सेंटर में पहले प्रभारी के रुप में बैडमिंटन के कोच शाहनवाज खान ने काम प्रारंभ किया था। कुछ समय बाद ही पारिवारिक परेशानी के कारण उन्होंने यहां से तबादले का आग्रह भोपाल क्षेत्रीय कार्यालय के निदेशक आरके नायडु ने किया। श्री खान के स्थान पर वालीबॉल के कोच एसएस भदोरिया को रायपुर भेजा गया। उन्होंने रायपुर आने के बाद कोच के साथ प्रभारी के रुप में काम तो 15 दिन पहले ही प्रारंभ कर दिया था, लेकिन अधिकृत रुप से उनको अब तक प्रभार नहीं मिला है। श्री खान सोमवार को यहां प्रभार सौंपने आए तो श्री भदोरिया यहां नहीं थे। वे मंगलवार को भोपाल से आएंगे तब उनको प्रभार सौंपा जाएगा।
बैडमिंटन टीम कल जाएगी
अंतर साई बैडमिंटन में खेलने के लिए रायपुर सेंटर के बालकों की टीम यहां से 24 अगस्त को धार के लिए रवाना होगी। कोच ज्योति ठाकुर ने बताया कि धार में 25 अगस्त से चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है। इसमें खेलने जाने वाले खिलाड़ी लगातार अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी टीम पहली बार जा रही है, हमारे खिलाड़ी जिस तरह से तैयारी कर रहे हैं, उससे उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी जोन की टीम में स्थान बनाने में सफल होंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में