शनिवार, 25 दिसंबर 2010

फ्लट लाइट क्रिकेट का रोमांच कल से

शेरा क्रीड़ा समिति ने पहली बार राज्य स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट का आयोजन २६ दिसंबर से किया है। फ्ल्लड लाइट में होने वाली यह स्पर्धा स्वर्गीय प्रहलाद राय आहूजा की स्मृति में होगी। स्पर्धा में विजेता टीम को ४१ हजार की नकद राशि दी जाएगी।
यह जानकारी देते हुए शेरा क्लब के मुश्ताक अली प्रधान के साथ स्पर्धा के प्रायोजक अमित आहूजा ने बताया कि २६ दिसंबर से होने वाली इस स्पर्धा का शाम को ६.३० बजे महापौर किरणममयी नायक उद्घाटन करेगी। कार्यकरम की अध्यक्षता नगर निगम के राजस्व विभाग के अध्यक्ष मनोज कंदोई करेंगे। विशेष अतिथि छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा होंगे।
सप्रे स्कूल के मैदान में खेली जाने वाली इस स्पर्धा में विजेता टीम को ४१ हजार और उपविजेता टीम को ३१ हजार की नकद राशि दी जाएगी। रोज होने वाले मैचों में मैन ऑफ द मैच के खिलाडिय़ों को पुरस्कार दिया जाएगा। स्पर्धा में तीसरे स्थान की टीम के साथ साफ सुथरा खेल खेलने वाली टीम को फेयर प्ले ट्रॉफी से नवाजा जाएगा। श्री प्रधान ने बताया कि स्पर्धा में अब तक सद्भावना क्लब, एवरग्रीन क्लब, वाईसीसी क्लब, बीबीसी भाटागांव, नाज भिलाई, यूनिक क्लब, मून स्टार, यंग स्टार, बिलासपुर इलेवन, फ्रेडंस क्लब, ओम क्लब बिलासपुर, शेरा क्लब रायपपुर, हर्ष इलेवन, टोपाज भिलाई, चैंपियन क्लब को प्रवेश दिया गया है। श्री प्रधान ने बताया कि बाहर की टीमों की सुविधा को देखते हुए एक दिन में उनके लिए दो मैच रखे गए हैं। मैच ८-८ ओवर के खेल जाएंगे। सेमीफाइनल में १० ओवर और फाइनल मैत १२ ओवर का होगा।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में