मंगलवार, 26 अप्रैल 2011

छत्तीसगढ़ का पहला मैच विदर्भ से

चार राज्यो की अंडर 22 और अंडर 16 क्रिकेट चैंपियनशिप 26 अप्रैल से रायपुर और बिलासपुर में एक साथ प्रारंभ होगी। अंडर 22 में मेजबान छत्तीसगढ़ का मुकाबला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में विदर्भ की टीम से होगा। अंडर 16 में भी छत्तीसगढ़ का पहला मैच विदर्भ से होगा। दोनों स्पर्धाएं के लिए प्रदेश की टीमें घोषित कर दी गई हैं।
छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ को चार राज्यों की तीन दिवसीय चैंपियनशिप की मेजबानी मिली है। इस चैंपियनशिप में अंडर 22 में मेजबान छत्तीसगढ़ के साथ विदर्भ, झारखंड और केरला, अंडर 16 में छत्तीसगढ़, आन्ध्र प्रदेश मप्र और विदर्भ की टीमें शामिल हैं।
अंडर 22 में 26 से 28 अप्रैल तक छत्तीसगढ़ का पहला मैच विदर्भ से और झारखंड का मैच केरला से होगा। यह मैच राजकुमार कॉलेज में खेला जाएगा। अंडर 16 में छत्तीसगढ़ का पहला मैच विदर्भ से बिलासपुर के रेलवे मैदान में और मप्र का आन्ध्र प्रदेश से रघुराज स्टेडियम बिलासपुर में होगा। 29 अप्रैल को विश्राम के बाद 30 अप्रैल से 2 मई तक अंडर 22 में छत्तीसगढ़ का मैच केरला से और विदर्भ का झारखंड से होगा। अंडर 16 में छत्तीसगढ़ का मैच मप्र से और आन्ध्र प्रदेश का विदर्भ से होगा। तीसरा मैच 4 से 6 मई को होगा। अंडर 22 में छत्तीसगढ़ का झारखंड से और केरला का विदर्भ से। अंडर 16 में छत्तीसगढ़ का आन्ध्र प्रदेश से और मप्र का विदर्भ से होगा। फाइनल मुकाबला 8 से 10 मई तक होगा।
अंडर 16 की टीम इस प्रकार है- कार्तिकेय शर्मा (कप्तान),अजय मंडल,अतुल पाल,राजन वासिंग, मो. इरफान, मो. सैफ, शाहरुख रिजवी, रितेश मिश्रा, रवि जायसवाल, नरेन्द्र कुमार, कमल द्विवेदी, अंकित दुबे, महिपाल सिंह, अमनदीप खरे, यशांक, शोमिल।
अंडर 22 टीम- प्रखर राय (कप्तान), विशाल कुशवाहा, इयान कास्टर, सतनाम सिंह, शेख वसीम, वी. नितीश राय, इमरान, प्रखर रवि, अभ्युदय कांत, अखंड प्रताप सिंह, विशाल विश्वकर्मा, सन्नी दास, हरप्रीत सिंह, पवनदीप सिंह, छबि जलक्षत्री, अतुल यादव, प्रतीक राज सिंहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में