शुक्रवार, 29 अप्रैल 2011

छत्तीसगढ़ पहले मैच में हारा

चर्तुकोणीय तीन दिवसीय मैचों की शृंखला के पहले ही मैच में मेजबान छत्तीसगढ़ को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मेजबान टीम ने दूसरी पारी में मिली 158 रनों की चुनौती को विदर्भ ने पांच विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। इधर राजकुमार कॉलेज में खेले गए दूसरे मैच में
झारखंJustify Fullड ने केरल को 4 विकेट से मात देकर पांच अंक प्राप्त किए।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में छत्तीसगढ़ की टीम ने 204 रनों से आगे खेलना चालू किया तथा 345 रन बनाकर आॅल आउट हो गई। जिसमें प्रखर रॉय ने सर्वाधिक 167 रन बनाए। विदर्भ की ओर से गेंदबाजी में चंद्रकांत बनकर ने 4 विकेट लिए। छत्तीसगढ़ ने विदर्भ की टीम के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा। विदर्भ की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए। 159 रन 5 विकेट खो कर बना लिए और 5 विकेट से मैच जीत लिया। दुर्गेश मिश्रा ने 72 रन बनाए। विदर्भ को इस जीत से पांच अंक मिले।
राजकुमार कॉलेज में खेले गए दूसरे मैच में केरल ने 227 रनों से आगे खेलते हुए कुल 290 रन बनाए। अनफि न ने 103 रन एवं संतु ने 58 रनों की पारी खेली। झारखंड की ओर से गेंदबाजी में अभिषेक खरे ने 8 विकेट लिए। झारखंड की टीम ने 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 खोकर बना लिए लक्ष्य प्राप्त कर लिया और मैच 4 विकेट से लिया। पप्पू सिंह ने 36 रन बनाए। केरल की ओर से गेंदबाजी में अखिल ने 4 विकेट लिए। मैन आॅफ द मैच अभिषेक खरे रहे।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में