बुधवार, 27 अप्रैल 2011

अरुप बसाक आ सकते हैं सिखाने

प्रदेश टेबल टेनिस संघ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अरुप बसाक को बुलाने के प्रयास में है। उनका आना तय होने पर खिलाड़ियों का चयन करके प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा। इसके पूर्व रायपुर जिले के खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर सप्रे टेबल टेनिस हॉल में प्रारंभ हो रहा है।
यह जानकारी देते हुए प्रदेश टेबल टेनिस संघ के सचिव अमिताभ शुक्ला ने बताया कि हमारा संघ हर साल किसी न किसी राष्ट्रीय कोच या फिर अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को खिलाड़ियों को तराशने के लिए बुलाने का काम करता है। इस बार हमारा प्रयास अरुप बसाक को बुलाने का चल रहा है। उनके आने की पूरी संभावना है। उन्होंने बताया कि उनके आने पर प्रदेश के सभी जिलों के खिलाड़ियों का चयन करके उनको प्रशिक्षण दिया जाएगा।
इस प्रशिक्षण के पहले रायपुर जिले के खिलाड़ियों को तराशने के लिए सप्रे टेबल टेनिस हॉल में प्रशिक्षण शिविर प्रारंभ किया जा रहा है। शिविर में 17 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों को ही प्रशिक्षण दिया जाएगा। शिविर सुबह 6 से 8 और शाम को भी 6 से 8 बजे तक चलेगा। शिविर के मुख्य कोच राष्ट्रीय खिलाड़ी विनय बैसवाड़े सहायक कोच विजय बैसवाडेÞ, सौरभ मोदी और सागर घाटगे होंगे। श्री शुक्ला ने बताया कि खिलाड़ियों की फिटनेस के लिए संघ के अध्यक्ष शरद शुक्ला ने एक जिम का इंतजाम किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में