शुक्रवार, 28 जनवरी 2011

बेंगलुरु अंतिम 8 में

अखिल भारतीय हिन्द स्पोर्टिंग फुटबॉल में एमईजी बेंगलुरु ने कोस्टल टाइगर विशाखापट्नम को 1-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया। क्वार्टर फाइनल मुकाबले कल से प्रारंभ होंगे।
लाखेनगर के मैदान में चल रही स्पर्धा में गुरुवार को एक मात्र मैच एमईजी बेंगलुरु का कोस्टल टाइगर विशाखापट्नम से हुआ। इस मैच में पहले हॉफ में बहुत ही कड़ा मुकाबला हुआ। इस मैच में बेंगलुरु ने मैच के पहले हॉफ के 30वें मिनट में गोल करने का एक मौका गंवाया। पहला हॉफ गोलरहित बराबरी पर छूटा। दूसरे हॉफ में फिर से कांटे का मुकाबला हुआ। इस हॉफ के 11वें मिनट में फिर से बेंगलुरु ने एक गोल करने का मौका गंवाया। मैच के 30वें मिनट में बेंगलुरु के अजी राज फिलिप्स ने एक शानदार गोल करके अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। इसके बाद कोई स्कोर नहीं हो सका और बेंगलुरु ने मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया।
हिन्द स्पोर्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष संतोष दुबे ने बताया कि स्पर्धा में 28 जनवरी को पहला क्वार्टर फाइनल मैच सेंटर रेलवे मुंबई और तालतल दीप्ति संघ कोलकाता के बीच खेला जाएगा। स्पर्धा का फाइनल मैच अब दो फरवरी के स्थान पर तीन फरवरी को होगा। समापन के मुख्यअतिथि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में