शुक्रवार, 28 जनवरी 2011

फेडरेशन कप के लिए पर्यवेक्षक कल आएंगे

राजधानी रायपुर में होने वाली फेडरेशन कप बास्केटबॉल स्पर्धा में आयोजन की तैयारियो का जायजा लेने के लिए भारतीय बास्केटबॉल संघ के पर्यवेक्षक 29 जनवरी को राजधानी आएंगे।
छत्तीसगढ़ बास्केटबॉल संघ के सचिव राजेश पटेल ने बताया कि 10 फरवरी से होने वाली स्पर्धा की तैयारी जोरों से चल रही है। उन्होंने बताया कि स्पर्धा के आयोजन स्थल इंडोर स्टेडियम के साथ खिलाड़ियों के ठहराने के स्थानों का जायजा लेने के लिए भारतीय बास्केटबॉल संघ रेफरी बोर्ड के चेयरमैन और दिल्ली बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष चन्द्र मोहन को यहां भेज रहा है। वे यहां पर आने के बाद सबसे पहले इंडोर स्टेडियम को देखेंगे। इसके बाद उनको उन सभी होटलों को दिखाया जाएगा जहां पर खिलाड़ियों के ठहराने की व्यवस्था की गई है। श्री पटेल ने बताया कि राजधानी के करीब आधा दर्जन होटलों में खिलाड़ियों को ठहराने की व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों के खाने की व्यवस्था स्टेडियम के पास ही की जाएगी ताकि खिलाड़ियों को किसी तरह से परेशानी का सामना न करना पड़ा।
लगेगा हाईड्रोलिक बोर्ड
श्री पटेल ने बताया कि स्पर्धा के लिए हाईड्रोलिक बोर्ड के साथ इलेक्ट्रानिक स्कोर बोर्ड भी लगाया जाएगा। इनका आर्डर खेल विभाग ने दिया है। खेल के लिए जरूरी सामान चार फरवरी तक आ जाएगा। उन्होने बताया कि यह पहला मौका है जब राज्य में कोई स्पर्धा इंडोर स्टेडियम के साथ हाईड्रोलिक बोर्ड के साथ होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में