बुधवार, 19 जनवरी 2011

हॉकी-फुटबॉल को प्रमोट करने कुंबले को आमंत्रण

छत्तीसगढ़ में हॉकी और फुटबॉल को भी प्रमोट करने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अनिल कुंबले को आमंत्रण दिया गया है। उन्होंने शेरा क्लब के संस्थापक मुश्ताक अली प्रधान के आग्रह पर अगली बार छत्तीसगढ़ आने की हामी भरी है।
राजधानी में पिछले चार दशक से हॉकी के साथ फुटबॉल को बढ़ाने का काम करने वाले संस्था शेरा क्लब के संस्थापक मुश्ताक अली प्रधान ने अनिल कुंबले ने रायपुर प्रवास के दौरान उनसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मुलाकात की और उनको अपने क्लब की गतिविधियों के बारे में बताते हुए उनसे आग्रह किया कि वे कभी हॉकी और फुटबॉल को प्रमोट करने के लिए रायपुर आए। इस पर श्री कुंबले ने कहा कि फुटबॉल से तो उनका ज्यादा नाता नहीं है, लेकिन हॉकी के लिए वे जरूर आ जाएंगे, जब भी उनको बुलाया जाएगा।
श्री प्रधान ने बताया कि बहुत जल्द एक कार्यक्रम बनाकर श्री कुंबले को रायपुर बुलाया जाएगा। वे कहते हैं कि इसमें कोई दो मत नहीं है कि हर खेल के खिलाड़ियों में क्रिकेटरों का क्रेज है। वे कहते हैं कि श्री कुंबले से मिलना सुखद रहा। इतने बड़े स्टार होने के बाद कुंबले में कहीं अहम नजर नहीं आया। उनके जैसे स्टारों पर ही देश को नाज है।

1 टिप्पणी:

ZEAL ने कहा…

निश्चय ही कुंबले जैसे खिलाड़ियों पर देश को नाज़ है।

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में