शनिवार, 3 सितंबर 2011

जोनल टीम में रायपुर के 11 खिलाड़ी

राष्ट्रीय साई वालीबॉल चैंपियनशिप के लिए चुनी गई सेंट्रल जोन की टीम में रायपुर सेंटर के 11 खिलाड़ियों को स्थान मिला है। खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर इंडोर स्टेडियम में 3 सितंबर से प्रारंभ होगा। टीम यहां से 11 सितंबर को केरल के लिए रवाना होगी।
अंतर साई चैंपियनशिप में दो दिनों के मुकाबलों के बाद बालक और बालिका टीमों की अंतिम सूची शुक्रवार को जारी की गई। स्पर्धा में बालिका वर्ग में जबलपुर की टीम जहां पहले स्थान पर रही, वहीं रायपुर की टीम को दूसरा स्थान मिला। बालक वर्ग में दो टीमें थीं। रायपुर को भोपाल से सीधे सेटों में 3-0 से हार का सामना करना पड़ा। सेंटर के प्रभारी एसएस भदोरिया ने बताया कि बालक टीम वे प्रशिक्षण देंगे, जबकि बालिका टीम को एमएम जोशी प्रशिक्षित करेंगे। बालक टीम में रायपुर के 5 और बालिका टीम में 6 खिलाड़ियों को स्थान मिला है।
टीमें इस प्रकार हैं- बालिका कविता वर्मा, भावना रागड़े, अनुपमा रानसुरे, अंशु ध्रुव, प्रिया ठाकुर, दुर्गा (सभी रायपुर), मीनू सिंह, हिना यादव, रोशनी, विश्वकर्मा, पायल बाल्मिकी, अर्चना यादव (सभी जबलपुर), मनीषा कीर भोपाल।
बालक- शिवम तिवारी, अवनीश मलिक, शैलेन्द्र नायक, अभिनव तिवारी, स्वप्निल सोना (सभी रायपुर), रवि सिंह, सरफराज आलम, चन्द्रप्रकाश, अक्षय कुमार, विकास यादव, रियासत खान, सलूद्दीन खान (सभी भोपाल)।



कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में