सोमवार, 5 सितंबर 2011

तीरंदाजों के लिए होगा एक और ट्रायल

राजधानी रायपुर के साई सेंटर में शामिल तीरंदाजी के लिए एक और ट्रायल का आयोजन जल्द किया जाएगा। यह ट्रायल बस्तर के खिलाड़ियों को मौका देने के लिए है। राजनांदगांव सेंटर के 9 खिलाड़ियों को रायपुर शिफ्ट करने का आदेश भोपाल से आ गया है। इधर बालिका फुटबॉलरों की सूची क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल भेजी गई है।
सेंटर के प्रभारी एसएस भदोरिया ने बताया कि प्रदेश तीरंदाजी संघ के आग्रह पर तीरंदाजी का एक और चयन ट्रायल करने का फैसला किया गया है। इस ट्रायल में बस्तर के खिलाड़ियों के साथ राज्य के अन्य जिलों के खिलाड़ियों को भी मौका दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पहले ट्रायल में ज्यादा खिलाड़ी नहीं आ सके थे। श्री भदोरिया ने बताया कि राजनांदगांव के सेंटर में तीरंदाजी के 6 बोर्डिंग और तीन डे-बोर्डिंग के खिलाड़ियों को रायपुर के सेंटर में शिफ्ट करने का आदेश भोपाल से आ गया है, वहां के खिलाड़ी एक-दो दिन में रायपुर आ जाएंगे। उन्होंने राज्य के तीरंदाजों से अपील की है कि अगर उनमें प्रतिभा है तो वे रायपुर के साई सेंटर में संपर्क करके ट्रायल में शामिल हो सकते हैं।
श्री भदोरिया ने बताया कि बालिका फुटबॉलरों के ट्रायल के बाद पात्र खिलाड़ियों की सूची भोपाल भेजी दी गई है। वहां से 16 खिलाड़ियों की अंतिम सूची आते ही प्रशिक्षण प्रांरभ कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि केरल खेलने जाने वाली वालीबॉल टीमों को प्रशिक्षण शिविर शनिवार से प्रारंभ हो गया है, यह प्रशिक्षण 10 सितंबर तक चलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में