गुरुवार, 8 सितंबर 2011

बारिश से खेलों पर ब्रेक

राजधानी में लगातार हो रही बारिश का कहर खेलों पर भी टूटा है। फुटबॉल मैदान में पानी भरने के कारण दूसरे दिन भी मुकाबले नहीं हो सके। बुधवार से प्रारंभ होने वाले लॉन टेनिस के मुकाबलों को भी कोर्ट में पानी भरे होने के कारण स्थगित कर दिया गया। अब फुटबॉल और लॉन टेनिस के मुकाबले गुरुवार से प्रारंभ होंगे। इधर अंतर साई जूडो के मुकाबले भी 8 सितंबर को होंगे।
सप्रे मैदान में चल रही स्वर्गीय नीरज अग्रवाल अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में बुधवार को तीन मैच होने थे, लेकिन बारिश के कारण मैदान में बहुत ज्यादा पानी होने के कारण अंतत: आयोजकों को लगातार दूसरे दिन भी मैच रद्द करने पड़े। मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि गुरुवार को स्कूल वर्ग के वही दो मैच होंगे जो मंगलवार को होने थे। कॉलेज वर्ग के मुकाबलों के बारे में उन्होंने कहा कि मौसम को देखते हुए इस वर्ग के मुकाबलों को अब नाकआउट में ही कराने पर विचार किया जा रहा है।
छत्तीसगढ़ क्लब में मानसून टेनिस का उद्घाटन शाम को पांच बजे होना था, लेकिन कोर्ट में पानी होने की वजह से मैच रद्द कर दिए गए। अब गुरुवार को शाम पांच बजे उद्घाटन के बाद मुकाबले होंगे। स्पर्धा में 40 साल से ज्यादा उम्र के क्लब के खिलाड़ियों के लिए युगल मुकाबले होंगे।
जूडो के मुकाबले आज
इंडोर स्टेडियम में अंतर साई जूडो के मुकाबले गुरुवार को सुबह 10 बजे से प्रारंभ होंगे। स्पर्धा में मेजबान रायपुर के 23 खिलाड़ियों के साथ भोपाल के पांच बालक और पांच बालिका खिलाड़ी, जबलपुर से 8 बालक और एक बालिका खिलाड़ी खेलेंगे। बुधवार को भोपाल के खिलाड़ी पहुंच गए हैं, जबलपुर के खिलाड़ी गुरुवार की सुबह आएंगे। साई सेंटर के प्रभारी एसएस भदोरिया ने बताया कि मुकाबलों के बाद चुने गए खिलाड़ी राष्ट्रीय साई स्पर्धा में खेलने कांजीवली मुंबई जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में