मंगलवार, 6 सितंबर 2011

रायपुर के तीन खिलाड़ी जोनल टीम में

साई सेंटर रायपुर के तीन बैडमिंटन खिलाड़ियों का चयन सेंट्रल जोन की टीम में किया गया है। तीनों खिलाड़ी लखनऊ में 6 सितंबर से प्रारंभ हो रही राष्ट्रीय साई स्पर्धा में खेलने गए हैं।
यह जानकारी देते हुए रायपुर सेंटर के प्रभारी एसएस भदोरिया ने बताया कि धार में अंतर साई चैंपियनशिप में खेलने गए रायपुर सेंटर के खिलाड़ियों ने वहां पर पहला और दूसरा स्थान प्राप्त कर जोन की टीम में स्थान बनाया। अंडर 19 साल वर्ग में रायपुर के वैभव तांबे दूसरे स्थान पर रहे। अंडर 15 में पहला स्थान रायपुर के अमोल करकरे पहले और रायपुर के ही प्रखर द्विवेदी दूसरे स्थान पर रहे। स्पर्धा के बाद धार में जोनल टीम का प्रशिक्षण शिविर लगा वहां से खिलाड़ी कोच ज्योति ठाकुर के साथ लखनऊ गए हैं। कोच ज्योति ठाकुर ने बताया कि तीनों खिलाड़ी अच्छे हैं और राष्ट्रीय स्पर्धा में इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।
जूडो के मुकाबले 8 से
अंतर साई जूडो के मुकाबले रायपुर में 8 सितंबर को होंगे। इन मुकाबलों में रायपुर सेंटर के 23 खिलाड़ियों के साथ भोपाल सेंटर के 8 खिलाड़ी और जबलपुर के पांच बालक पांच बालिका खिलाड़ी भाग लेंगे। यहां पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर टीम चुनी जाएगी जो प्रशिक्षण के बाद कांजीवली मुंबई में होने वाली राष्ट्रीय साई जूडो चैंपियनशिप में खेलने जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में