मंगलवार, 13 सितंबर 2011

सिसोदिया-सुराना की जोड़ी सेफा में

मानसून टेनिस में खेले गए रोमांचक क्वार्टर फाइनल मैच में विक्रम सिसोदिया और सुनील सुराना की जोड़ी से कांटे के मुकाबले में जीत प्राप्त कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। यह मैच करीब डेढ़ घंटे तक चला। सेमीफाइनल मैच 13 सितंबर को सुबह और फाइनल मैच शाम का खेला जाएगा।
छत्तीसगढ़ क्लब में चल रही स्पर्धा में पहला क्वार्टर फाइनल मैच विक्रम सिंह सिसोदिया और सुनील सुराना की जोड़ी का पंकज शारड़ा और वैभव जैन की जोड़ी से हुआ। इस मैच में जोरदार खेल देखने को मिला। लंबी रैलियां के साथ दोनों जोड़ियों ने अपनी-अपनी सर्विस बचाते हुए स्कोर को जब 6-6 पहुंचा दिया तो टाईब्रेकर में भी कड़ा मुकाबला हुआ इसमें विक्रम सिसोदिया और सुनील सुराना ने बाजी मारते हुए 8-6 से जीत के साथ मैच 7-6 (8-6) से जीत लिया। अब इस जोड़ी का मंगलवार को होने वाले सेमीफाइनल में प्रदीप मंधानी और चरणजीत ओबेराय की जोड़ी से मुकाबला होगा। इस जोड़ी ने शाम को खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में राधे वर्मा और सूरज अग्रवाल की जोड़ी को 7-5 से मात दी। अन्य क्वार्टर फाइनल मैचों में उपेन्द्र घावरी और भरत पटेल की जोड़ी ने भिलाई के भास्कर और प्रधान की जोड़ी को 7-0, शंशाक शाह और डॉ. दीपक कंवर की जोड़ी ने राजेश पाटिल और लारेंस सेंटियागो की जोड़ी को 7-4 से हराकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया।
प्रदेश संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह सिसोदिया ने बताया कि सुबह के सत्र में ेसेमीफाइनल मैचों के बाद शाम को फाइनल मैच होगा। इसके बाद पुरस्कार वितरण होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में