गुरुवार, 1 सितंबर 2011

होलीक्रास की दोहरी जीत

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में होलीक्रास बैरनबाजार ने दोहरी जीत दर्ज की। पहले मैच में ए टीम ने रायपुर कांवेंट को 5-0 और दूसरे मैच में बी टीम ने लिटिल फ्लावर को टाईब्रेकर में 3-2 से मात दी।
सप्रे मैदान में चल रही स्पर्धा में पहले मैच में होलीक्रास बैरनबाजार की ए टीम के लिए पहला गोल 10वें मिनट में अभिषेक ने किया। इसके बाद गोलों की झड़ी लग गई। दूसरा गोल राकेश ने 15वें मिनट में किया। राकेश ने ही दो और गोल 27वें और 30वें मिनट में किए। एक गोल संदीप ने 25वें मिनट में किया।
दूसरे मैच में होलीक्रास की बी टीम का लिटिल फ्लावर के साथ कांटे का मुकाबला हुआ। निर्धारित समय में दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं। मैच का फैसले करने टाईब्रेकर का सहार लिया गया। इसमें विजेता टीम के लिए भास्कर, मेवा राम और प्रभजोत सिंह ने गोल किए। पराजित टीम के लिए एकमात्र गोल लोकनाथ ने किया। तीसरा मैच में होलीक्रास कांपा ने गोलों की बारिश करते हुए रायपुर कांवेंट को 8-0 से परास्त किया। अभिषेक ने हैट्रिक के साथ चार गोल किए। ये चारों गोल दूसरे हॉफ में 40, 47, 48 और 50वें मिनट में हुए। इसके पहले विकास (15, 17वें मिनट) ने दो, आडिल (सातवें मिनट) और सौरभ (21वें मिनट) ने एक-एक गोल किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में