मंगलवार, 6 सितंबर 2011

विवेकानंद, मैट्स जीते

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में स्कूल वर्ग का पहला मैच विवेकानंद स्कूल ने होलीक्रास बैरनबाजार बी को एक गोल से मात देकर जीता। कॉलेज वर्ग के नाकआउट मुकाबले भी प्रारंभ हुए। पहला मैच मैट्स ने एक गोल से जीता।
सप्रे मैदान में खेली जा रही स्पर्धा में विवेकानंद और होलीक्रास के बीच काफी संघर्षपूर्ण मैच हुआ। 10वें मिनट में विवेकानंद के लिए मनीष ने गोल किया। इसके बाद होलीक्रास ने बराबरी पाने पूरा जोर लगाया, पर उसके खिलाड़ी विवेकानंद की रक्षापंक्ति को भेद नहीं सके और अंत में उसे हार का सामना करना पड़ा।
दूसरा मैच कॉलेज वर्ग में खेला गया। सोमवार से ही इस वर्ग के नाकआउट मुकाबले प्रारंभ हुए। पहला मैच मैट्स और विप्स धरसीवां के बीच खेला गया। मैच का पहला हॉफ गोलरहित बराबरी पर छूटा। दूसरे हॉफ में दोनों ंटीमों ने गोल करने के प्रयास किए, इसमें मैट्स को सफलता मिली और उसने 35वें मिनट में सुबोजीत द्वारा किए गए गोल की मदद से मैच जीत लिया। तीसरा मैच हिदायताउल्ला लॉ विवि और प्रगति कॉलेज के बीच खेला गया। कांटे के मुकाबले के बाद जब निर्धारित समय में मैच 1-1 से बराबर रहा टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। प्रगति के लिए अब्बास और लॉ विवि के लिए अपमन ने गोल किया। टाईब्रेकर में प्रगति कॉलेज को 5-4 से जीत मिली। विजेता टीम के लिए पीयूष, प्रतीक, कोनेन्द्र और दीपू ने गोल किए। पराजित टीम के लिए अमन, शोभित और हर्ष ने गोल किए।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में