मंगलवार, 21 जून 2011

80 खिलाड़ियों से सीखे कराते के गुर

प्रदेश कराते संघ ने राजधानी में ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर में छोटे-बड़े 80 खिलाड़ियों को कराते के गुर सिखाए। इन खिलाड़ियों को नियमित अभ्यास करने की सलाह प्रदेश संघ के अध्यक्ष विजय अग्रवाल से समापन अवसर पर दी।
प्रदेश संघ के सचिव अजय साहू ने बताया कि राजधानी के कराते खिलाड़ियों को खेल की बारीकियों से अवगत कराने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन साहू भवन बैरनबाजार में किया गया था। यहां पर संघ पिछले दस साल से ग्रीष्मकालीन शिविर का आयोजन कर रहा है, वैसे यहां पर कराते की नियमित क्लास चलती है। ग्रीष्मकालीन शिविर में कई नए खिलाड़ी भी जुड़ते हंै। शिविर के समापन अवसर पर प्रदेश संघ के अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने कहा कि शिविर में जितने भी नवोदित खिलाड़ी आए हैं, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि वे भी नियमित अभ्यास करें। कराते जहां आत्म रक्षा के काम आता है, वहीं यह इसे खेल के रूप में आप अपना कर अपने राज्य और देश का नाम रौशन कर सकते हैं।
शिविर के सभी खिलाड़ियों को प्रमाणपत्र देने के साथ पुरस्कार भी दिया गया। शिविर में राज्य स्तर पर पदक जीतने वाले खिलाड़ी इशान अग्रवाल, भाविका साहू, रूशाली बजाज, दुर्गेश नंदनी, समर्थ कोरी, सृष्टि शर्मा ने भी भाग लिया।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में