मंगलवार, 21 जून 2011

विजय, सौरभ, सुरभि की आसान जीत

स्वगीय सतीश मोदी स्मृति समर लीग टेबल टेनिस के मुकाबलों में प्रदेश के नामी खिलाड़ी विजय बैसवाड़े, सौरभ और सुरिभ मोदी ने आसानी से अपने-अपने मैच जीतकर खिताब की तरफ कदम बढ़ाए।
सप्रे टेबल टेनिस हॉल में पुरुष और महिला वर्ग के साथ 35 साल से ज्यादा ुउम्र के खिलाड़ियों के लिए मुकाबलों का आयोजन किया गया है। सीनियर वर्ग में विजय बैसवाड़े ने हरजीत और हीरा सिंहानी को 3-0, सौरभ मोदी ने हरजीत, किशोर और हीरा को 3-0, आदित्य कुलकर्णी ने राजेश लूनिया, गिरीराज, हरजीत, किशोर को 3-0, राजेश लूनिया ने सुरेश सतीजा को 3-0, भावेश आप्टे ने गिरीराज और हरजीत को 3-0 से परास्त किया। इस वर्ग में 20 खिलाड़ी मुकाबले में हैं। सभी को एक-दूसरे से लीग मैच खेलने हैं। सबसे ज्यादा मैच जीतने वाला खिलाड़ी विजेता बनेगा।
महिला वर्ग में 10 खिलाड़ियों के बीच खिताब के लिए मुकाबला हो रहा है। राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरिभ मोदी ने सोनल जाधवानी, दिव्या और पुरिंदा तांबे को 3-0 से, प्रियंका सिंह ने भी सोनल, दिव्या और पुरिंदा को 3-0 से हराया।
35 साल से ज्यादा के वर्ग में राजेश लूनिया ने योगेश प्रधान, अरूण बावरिया, प्रदीप जोशी, बृजेश शर्मा, नवरतन अग्रवाल को 2-0, योगेश प्रधान ने अरूण और नवरतन को 2-0, हीरा सिंहानी ने विमल नायर को 2-1 और गोविंद सिंघानिया को 2-0 से, विमल नायर ने गोविंद और सैफी को 2-0 से मात दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में