बुधवार, 1 जून 2011

मेजबानी का फैसला अब 10 को

हॉकी इंडिया की बैठक में भी राष्ट्रीय जूनियर हॉकी की मेजबानी का फैसला नहीं हो सका। अब इसका फैसला 10 जून को होने वाली बैठक में होगा। आज की बैठक में अजलान शाह हॉकी में भारतीय टीम की हार पर लंबी चर्चा चली जिसके कारण मेजबानी का फैसला टल गया।
बैठक में शामिल हुए छत्तीसगढ़ हॉकी के सचिव और समीक्षा समिति के सदस्य फिरोज अंसारी ने बताया कि अजलान शाह की हार पर ही इतनी लंबी चर्चा हो गई कि राष्ट्रीय स्पर्धा की मेजबानी पर चर्चा संभव नहीं थी। ऐसे में अब 10 जून की बैठक में इसका फैसला होगा। उन्होंने बताया कि भले छत्तीसगढ़ में एस्टो टर्फ नहीं है, लेकिन हमारे संघ ने दमदारी से मेजबानी का दावा किया है और छत्तीसगढ़ में होने वाले हर आयोजन को देश भर के खिलाड़ी सराहते हैं, ऐसे में उम्मीद है कि हमें मेजबानी मिल जाएगी। छत्तीसगढ़ के साथ झारखंड और हैदराबाद ने भी मेजबानी मांगी है।
बैठक में भारतीय टीम को मिल रही लगातार हार पर टीम के मुख्य प्रशिक्षक के साथ चार अन्य प्रशिक्षक और ओलंपियनों के साथ मिलकर हॉकी इंडिया के पदाधिकारियों से मैराथन बैठक करके हॉकी को नई दिशा देने के लिए सबके सुझाव भी लिए और हार के हर पहलू पर चर्चा की।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में