शुक्रवार, 3 जून 2011

इंडोर में कमरे मांगे साई ने

राजधानी के साई सेंटर में 6 जून से होने वाले मूल्यांकन शिविर में आने वाले खिलाड़ियों के लिए साई ने नगर निगम से इंडोर के कमरे मांगे हैं। सेंटर के लिए दिए गए आउटडोर स्टेडियम में चोक सीवर लाइन का काम अब प्रारंभ नहीं किया गया है ऐसे में खिलाड़ियों को ठहराने में होने वाली परेशानी से बचने के लिए साई ने यह कदम उठाया है।
सेंटर के प्रभारी शहनवाज खान ने बताया कि आउटडोर स्टेडियम में हम जो हास्टल प्रारंभ करेंगे उसके लिए बने कमरों के लेट-बाथ चोक हैं, इसको ठीक करने के लिए निगम से लगातार आग्रह किया जा रहा है। लेकिन आज दो जून होने के बाद भी इसका काम प्रारंभ नहीं हो सका है, ऐसे में पूरी संभावना है कि पांच जून तक इसका काम हो पाना संभव नहीं है। बोर्डिग के लिए चुने गए 63 खिलाड़ी पांच जून को आ जाएंगे क्योंकि 6 जून से मूल्यांकन शिविर प्रारंभ होगा, ऐसे में हमारी सामने सबसे बड़ी परेशानी यह है कि हम खिलाड़ियों को कहां ठहराएंगे। श्री खान ने कहा कि हम निगम के आयुक्त को पत्र देकर इंडोर स्टेडियम के कुछ कमरें मूल्यांकन शिविर तक मांग रहे हैं ताकि खिलाड़ियों को ठहराने में परेशानी न हो। इस बीच निगम से उम्मीद है कि वह आउटडोर स्टेडियम की सीवर लाइन की समस्या को ठीक कर देगा। मू्ल्यांकन शिविर 15 जून तक चलेगा इसके बाद सेंटर प्रारंभ किया जाएगा।
भोपाल से आएंगे प्रशिक्षक
सेंटर के प्रभारी शहनवाज खान ने बताया कि मूल्यांकन शिविर में खिलाड़ियों का परीक्षण करने के लिए भोपाल से प्रशिक्षक आएंगे। वहां से कौन से प्रशिक्षक आएंगे, अभी तय नहीं है। जिन खेलों के प्रशिक्षक यहां नहीं हैं वहां से आएंगे। उन्होंने बताया कि मूल्यांकन शिविर में एक-एक खिलाड़ी का अलग से परीक्षण करके उसकी रिपोर्ट बनाई जाएगी, यह रिपोर्ट खेल की जानकारी के साथ फिजिकल भी होगी। शिविर में खिलाड़ियों के मूल प्रमाणपत्रों की जांच की जाएगी ताकि किसी भी गलत खिलाड़ी का चयन न हो सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में