रविवार, 26 जून 2011

साई सेंटर ने फिजियो मांगा

राजधानी रायपुर में साई सेंटर के नियमित प्रारंभ होने के बाद सेंटर के लिए एक फिजियो की मांग की गई है। सेंटर के प्रभारी ने इसके लिए भोपाल के क्षेत्रीय कार्यालय को पत्र लिखा है। इधर बालिका खिलाड़ियों का हास्टल जल्द तैयार की मांग सोमवार को निगम के आयुक्त के सामने रखी जाएगी।
रायपुर से साई सेंटर में 17 जून से सात खेलों का नियमित प्रशिक्षण प्रारंभ हो गया है। अभी सात खेलों में से सेंटर में दो खेलों के प्रशिक्षक नहीं हंै। जूडो के लिए नरेन्द्र कम्बोज, भारोत्तोलन के लिए गजेन्द्र पांडे, बैडमिंटन के लिए शाहनवाज खान, कयाकिंग के लिए नवीन साहू, फुटबॉल के लिए अस्थाई स्वप्निश पाठक और वालीबॉल के लिए अजीत कुट्टन हैं। एथलेटिक्स में कोई प्रशिक्षक नहीं हैं। एथलेटिक्स के खिलाड़ियों को भोपाल भेजने की योजना है, ऐसे में उनके प्रशिक्षक की फिलहाल नियुक्ति की संभावना भी नहीं है। वालीबॉल के प्रशिक्षक चंदर सिंह का आना तय है, लेकिन अब तक दिल्ली से उनके यहां आने के आर्डर नहीं निकल सके हैं। चंदर सिंह इस समय जोधपुर में पदस्थ हैं। फुटबॉल के लिए स्थाई प्रशिक्षक के रूप में खेल विभाग की प्रशिक्षक सरिता कुजूर को मांगा गया है।
सेंटर के प्रभारी ने बताया कि खिलाड़ियों के चोटिल होने को देखते हुए हमने क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल को शनिवार को एक पत्र लिखकर फिजियो की मांग की है।
Justify Fullआयुक्त से मिलेंगे सोमवार को
सेंटर के प्रभारी शाहनवाज खान ने बताया कि सेंटर के बालिका हास्टल को जल्द तैयार की मांग वे सोमवार को निगम के आयुक्त से मिलकर करेंगे। उनसे चर्चा के बाद ही बालिका खिलाड़ियों की सूची जारी करके उनको मूल्यांकन शिविर के लिए बुलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि भोपाल क्षेत्रीय कार्यालय के निदेशक आरके नायडु ने भी निगम आयुक्त को पत्र लिखकर हास्टल का अधूरा काम जल्द पूरा करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में