शनिवार, 18 जून 2011

छत्तीसगढ़ को दो कांस्य

राष्ट्रीय सीनियर साफ्ट टेनिस में छत्तीसगढ़ की पुरुष टीम के साथ महिला वर्ग के युगल में मृदुला भट्टाचार्य और महिमा माहेश्वरी ने शानदार खेलते हुए कांस्य पदक जीते।
लुधियाना में खेली गई स्पर्धा के बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश संघ के सचिव प्रमोद सिंह ठाकुर ने बताया कि टीम वर्ग में छत्तीसगढ़ ने पांडिचेरी को 2-0, पश्चिम बंगाल को 2-0 से परास्त कर क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया। यहां पर छत्तीसगढ़ ने मप्र को 2-0 से परास्त कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में छत्तीसगढ़ को कड़े मुकाबले में महाराष्ट्र से 2-3 से हार का सामना करना पड़ा। कांस्य पदक के लिए हुए मुकाबले में छत्तीसगढ़ ने गुजरात को 3-0 से मात देकर कांस्य अपने नाम किया। इधर महिला वर्ग के युगल में छत्तीसगढ़ की जोड़ी ने भी कांस्य अपने नाम किया।
छत्तीसगढ़ की टीमें इस प्रकार थीं- पुरुष- लारेंस सेंटियागो, हेनरी सेंटियागो, रोहिन सेंटियागो, डेनिस बॉर्टन, दिलीप विश्वकर्मा, राजेश पाटिल, शुभांकर भट्टाचार्य, नील शुक्ला, हरप्रीत वारिया, अभय बख्शी। कोच प्रमोद सिंह
ठाकुर, मैनेजर राकेश प्रधान।
महिला टीम- मृदुला भट्टाचार्य, महिमा माहेश्वरी, किरण प्रधान, स्वीकृति ठाकुर, शामभवी ठाकुर, नुपूर चन्द्राकर, सुप्रिया पांडे, एश्वर्या देवनानी, नयन वर्मा, रौशनी सिंह। टीम के कोच रविधनगर, मैनेजर श्रीमती रेखा सेंटियागो।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में