मंगलवार, 31 मई 2011

उधार का एस्ट्रो टर्फ नहीं मिल सका

प्रदेश की सीनियर टीम को उधार के एस्ट्रो टर्फ में अभ्यास कराने का छत्तीसगढ़ हॉकी का प्रयास सफल नहीं हो सका। अब प्रदेश की टीम मंगलवार से राजनांदगांव में अभ्यास करने में जुटेगी।
भोपाल में 10 जून से होने वाली राष्ट्रीय सीनियर हॉकी स्पर्धा में खेलने जाने वाली प्रदेश की टीम को एस्ट्रो टर्फ में अभ्यास कराने के प्रयास में छत्तीसगढ़ हॉकी ने राऊरकेला में बात की थी। लेकिन वहां पर संघ को उधार का मैदान नहीं मिल सका। इसके बारे में संघ के सचिव फिरोज अंसारी ने बताया कि हमने एक प्रयास किया था ताकि राज्य की टीम अच्छा अभ्यास करके खेलने जाए तो प्रदर्शन अच्छा हो सके। इसके लिए संघ पैसे खर्च करने भी तैयार था, लेकिन राऊरकेला का मैदान नहीं मिल सका। उस मैदान में उड़ीसा के साथ सेल की टीम भी अभ्यास कर रही है, ऐसे में कहा गया कि तीन टीमों के अभ्यास के लिए मैदान दे पाना संभव नहीं होगा।
श्री अंसारी ने बताया कि अब प्रदेश की संभावित टीम एक जून से राजनांदगांव के मैदान में ही अभ्यास करेगी। वे बताते हैं कि एस्ट्रो टर्फ में अभ्यास न हो पाने के कारण ही प्रदेश की टीमें राष्ट्रीय स्पर्धाओं में सफलता प्राप्त नहीं कर पा रही है।
संभावित टीम इस प्रकार है- मोहनीश पटेल, समीर बारला, बिसन मिंज, गुलरेज अहमद, फैुजल अहमद, दीपक एक्का, जयराम एक्का, सुखराम मुंडा एसईसी रेलवे बिलासपुर, प्रिंस यादव बिलासपुर, अतीक कुरैशी कोरबा, अमित लुगुन, अमृत लकड़ा, अनिल खलको, शकील अहमद, रंजीत खलको, पोलिस एक्का जिंदल रायगढ़, राजेन्द्र एक्का, आशीष केरकेटा जशपुर, दलजीत सिंह, एजाज कुरैशी, गुलाम रहमानी, जहांगीर खान दुर्ग, ज्ञानचंद जैन, नरेश सिन्हा, अजितेश मसीह भिलाई, कुलदीप करंजकर, चन्द्रहास साहू रविशंकर विश्व विद्यालय, किशोर धीवर, बलवंत दास, खेमराज सिन्हा, मो. निसारुद्दी, मृणाल चौबे, उपेन्द्र पिल्ले राजनांदगांव, नवीन तिर्की, राजेश निर्मलकर, कमलेश साई हास्टल राजनांदगांव।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में