गुरुवार, 5 मई 2011

पहला मैच सिवनी-दुर्ग में

अखिल भारतीय नेहरू स्वर्ण कप हॉकी में पहला मैच ब्रदर्स क्लब सिवनी और डीएफए दुर्ग के बीच खेला जाएगा। स्पर्धा का आगाज 5 मई को शाम चार बजे से होगा। विजेता टीम को एक लाख की नकद राशि मिलेगी।
यह जानकारी पत्रकारों को देते हुए आयोजक एथलेटिक क्लब के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि पहली बार रेलवे का कंशेसन न मिलने के कारण आयोजन का बजट दस लाख से बीस लाख हो गया है। लेकिन इतना होने के बाद भी क्लब ने आयोजन में अच्छी टीमों को बुलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने बताया कि स्पर्धा का उद्घाटन 5 मई को शाम चार बजे महापौर किरणमयी नायक करेंगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस महानिदेशक विश्वरंजन करेंगे। विशेष अतिथि उपमहानिरीक्षक रामनिवास, खेल संचालक जीपी सिंह, जिंदल स्टील के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप टंडन, मिनी स्टील प्लांट के अशोक सुराना और छत्तीसगढ़ सिख फोरम के जेएस अरोरा होंगे।
श्री होरा ने बताया कि विजेता टीम को एक लाख, उपविजेता टीम को पच्चास हजार और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 21 हजार का नकद इनाम दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उद्घाटन के दिन एक मैच और इसके बाद हर रोज दो मैच खेले जाएंगे। पहली बार स्पर्धा का लोकल चैनल ग्रांट और हेतवे से सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसकी तैयारी कर ली गई है। समापन समारोह के मुख्यअतिथि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में