गुरुवार, 26 मई 2011

पदक लेकर आएंगे

Justify Fullराष्ट्रीय जूनियर हॉकी स्पर्धा में पदक जीतने के वादे के साथ प्रदेश की टीम मुंबई के लिए रवाना हुई। पिछली चैंपियनशिप में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली टीम के कोच और खिलाड़ियों ने एक स्वर में कहा कि इस बार उनकी नजरें पदक पर रहेंगी। टीम के रवाना होने से पहले खिलाड़ियों को एथलेटिक क्लब के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने किट प्रदान की।
मुंबई में 27 मई से खेली जाने वाली राष्ट्रीय स्पर्धा में खेलने जाने वाली टीम के कोच नजीर अहमद के साथ टीम के कप्तान खोगेस्वर बाघ और खिलाड़ियों शाहरुख खान, रवीन्द्र चौरागड़े, आकाश ताम्रकार, नीलेश रजक, राहुल रजक, राकेश बाघ, जूबैर अहमद, राजा खान, चन्द्रजीत सोनवान, समित पटले, शिवा साहू, संतोष यादव, शुभम विश्वकर्मा, उदय सिंह, योगेश पटेल, कृष्णकुमार, प्रहलाद तांडी ने एक स्वर में कहा कि हमारी टीम ने इस बार जोरदार तैयारी की है और उम्मीद है कि हम वहां से कोई न कोई पदक लेकर आएंगे। इन्होंने बताया कि पिछले साल गुंटूर में हुई स्पर्धा में हमारी टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी। सभी खिलाड़ियों का कहना है कि हम राज्य में एस्ट्रो टर्फ न होने के कारण मात खा जाते हैं। अगर राजधानी में एक भी एस्ट्रो टर्फ हो जाए तो हमारी टीम पदक से वंचित नहीं रहेगी।
खिलाड़ियों के मुंबई रवाना होने से पहले एथलेटिक क्लब के अध्यक्ष गुरुचरण सिंह होरा ने खिलाड़ियों को किट देने के साथ टीम की घोषणा की। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम वहां से पदक लेकर आएगी। छत्तीसगढ़ राज्य हॉकी संघ के सचिव सुशील मुथा ने बताया कि टीम को रेलवे कंशेसन न मिलने के कारण पूरे किराए में भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया राष्ट्रीय स्पर्धाओं में टीम को पूरे किराए से भेजने की वजह से लगातार आर्थिक बोझ बढ़ रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में