रविवार, 22 मई 2011

चयन ट्रायल में जुटे खिलाड़ी

राज्य तैराकी में पदक जीतने की आश के साथ रायपुर जिले की टीम में स्थान पाने के लिए 35 खिलाड़ी यूनियन क्लब के स्वीमिंग पूल में जुटे। भरी गर्मी में ट्रायल देकर खिलाड़ियों ने जिले की टीम में स्थान बनाया। अब यह टीम भिलाई में होने वाली राज्य स्पर्धा में खेलने जाएगी।
यूनियन क्लब में सुबह से ही अपने पालकों के साथ छोटे खिलाड़ी जिले की सब जूनियर टीम में स्थान पाने के लिए आ गए थे। यहां पर दो वर्गाें खिलाड़ियों का चयन किया गया। पहले वर्ग में 9 से 10 साल के बालक बालिका और दूसरे वर्ग में 11 से 12 से साल के बालक-बालिकाओं को ट्रायल लिया गया।
जिला संघ के सचिव और कोच नरसिंह फरिकार ने बताया कि यूनियन क्लब के सचिव गुरुचरण सिंह होरा की पहल पर हमें क्लब का स्वीमिंग हमेशा नि:शुल्क मिल जाता है। ट्रायल के बाद रायपुर जिले के खिलाड़ियों के नाम शाम को जारी किए गए। चयनकर्ता मनोज फरिकार, प्रमोद फरिकार, योगेश उपाध्याय, सतीश फरिकार, संजय शुक्ला और नरसिंह फरिकार थे। श्री फरिकार ने बताया कि अगले माह भिलाई में होने वाले राज्य स्पर्धा से पहले खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देकर पदक जीतने के लिए तैयार किया जाएगा।
9 से 10 वर्ष बालक - 50 मीटर फ्री स्टाइल समर्थ, प्रियेश तिवारी, 50 और 100 मीटर बेक स्ट्रोक उत्कर्ष तिवारी,समर्थ सिंह, 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक समर्थ सिंह।
बालिका वर्ग- 50 मीटर के सभी वर्गा में नेहा सार्वा।
11 से 12वर्ष बालक- 50 मीटर फ्री स्टाइल चंचल यादव, दिव्यांश चौधरी। 50 मीटर बेक स्ट्रोक चंचल यादव। 50 मीटर बेस्ट चंचल यादव और दिव्यांश चौधरी। बालिका 50 मीटर फ्री स्टाइल और 50 मीटर बेस्ट स्ट्रोक अंजोरी, सृष्टि रचना बक्षी, 50 मीटर बेक स्ट्रोक बनीत कौर।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में