सोमवार, 1 अगस्त 2011

साई रायपुर को दो खेलों की मेजबानी

सेंट्रल जोन की अंतर साई सेंटर खेल चैंपियनशिप में रायपुर के सेंटर को दो खेलों वालीबॉल और जूडो की मेजबानी मिली है। ये खेल अगले माह होंगे। इधर सेंटर के नए प्रभारी एसएस भदोरिया आ तो गए हैं, पर वे प्रभारी का जार्च पुराने प्रभारी शाहनवाज खान के आने के बाद लेंगे। वैसे वे सोमवार से वालीबॉल खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने का काम प्रारंभ करेंगे।

सेंट्रल जोन में आने वाले तीन सेंटर रायपुर, भोपाल और जबलपुर के खिलाड़ियों के बीच रायपुर में 3 अगस्त से मुकाबले होंगे। सबसे पहले 3 से 5 अगस्त तक वालीबॉल में बालक और बालिका खिलाड़ियों के बीच मैच होंगे। इन मैचों से चुनी गई सेंट्रल जोन की टीम का 6 से 12 अगस्त तक प्रशिक्षण शिविर लगेगा, इसके बाद टीम राष्ट्रीय साई चैंपियनशिप में खेलने जाएगी। जूडो के मुकाबले 10 से 12 अगस्त को होंगे। इसमें चुने जाने वाले खिलाड़ियों को 13 से 19 तक प्रशिक्षण शिविर में रखा जाएगा।

रायपुर के सेंटर में नए प्रभारी एसएस भदोरिया पहुंचे। फिलहाल वे प्रभारी का काम दो जरूर देखेंगे, लेकिन उनको जार्च पुराने प्रभारी शाहनवाज खान के आने के बाद मिलेंगे। श्री भदोरिया ने बताया कि वे इसके पहले भोपाल के सेंटर में पांच साल तक प्रभारी रहने के साथ वहां वालीबॉल के कोच थे। 1982 में एनआईएस करने के बाद 1983 से वे साई में कार्यरत हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में