बुधवार, 3 अगस्त 2011

लॉन टेनिस-जंप रोप आज

स्कूली खेलों में ब्लाक स्तरीय के साथ जिला स्तरीय लॉन टेनिस और जंप रोप का आयोजन बुधवार को राजधानी में किया गया है। लॉन टेनिस के मुकाबले यूनियन क्लब में और जंप रोप के द्रोणाचार्य स्कूल में होंगे।

लॉन टेनिस के मेजबान चौबे कालोनी स्कूल के खेल शिक्षक संजय शुक्ला ने बताया कि लॉन टेनिस में कम खिलाड़ी होने के कारण धरसीवां ब्लाक के साथ जिला स्तरीय स्पर्धा का भी आयोजन एक साथ किया जा रहा है। स्पर्धा में बालक और बालिका वर्ग के अंडर 14, 17 और 19 साल के मुकाबले होंगे। मुकाबले बुधवार को सुबह 9.30 से होंगे। श्री शुक्ला ने बताया कि बॉल बैडमिंटन की जिला स्तरीय स्पर्धा में बाहर से खिलाड़ियों के न आने के कारण धरसीवां ब्लाक के खिलाड़ियों को सीधे जोन स्तरीय स्पर्धा में खेलने का मौका मिल गया है।

जंप रोप के मेजबान स्कूल एमजीएम के खेल शिक्षक अखिलेश दुबे ने बताया कि उनके खेल में खिलाड़ियों की संख्या बहुत ज्यादा होने के कारण पहले ब्लाक स्तरीय आयोजन किया जा रहा है। इसमें जिला स्पर्धा के लिए 72 खिलाड़ियों का चयन करना है। उन्होंने बताया कि 30 सेकेंड और डबल अंडर के मुकाबलों में 150 से ज्यादा बालक-बालिका खिलाड़ी आ जाएंगे। स्पर्धा अंडर 14, 17 के साथ 19 साल वर्ग में होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में