मंगलवार, 2 अगस्त 2011

टाईब्रेकर में जीता सेंट जेवियर्स

स्वर्गीय वीके चौबे स्मृति अंतर शालेय फुटबॉल में सेंट जेवियर्स ने टाईब्रेकर में इंडियन पब्लिक स्कूल को 3-1 से मात देकर अगले चक्र में स्थान बनाया।

सप्रे मैदान में चल रही सेवन-ए-साइड की राज्य स्पर्धा में पहला मैच द्रोणाचार्य स्कूल और बालाजी स्कूल के मध्यम होना था। बालाजी स्कूल के न आने पर द्रोणाचार्य को वाकओवर दिया गया। दूसरा मैच अंडर 14 में सेंट जेवियर्स और इंडियन पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। इस मैच में पहला गोल खेल के चौथे मिनट में सेंट जेवियर्स के प्रियांशु सिंह ने किया। इसके पांच मिनट बाद ही इंडियन स्कूल के सैय्यद अली ने बराबरी का गोल कर दिया। निर्धारित समय में गोल न होने पर मैच का फैसला टाईब्रेकर में किया गया। इसमें सेंट जेवियर्स के लिए यशवर्धन शुक्ला और हर्ष चावला ने गोल किए, जबकि इंडियन स्कूल के खिलाड़ियों ने दोनों प्रयास में गोल बाहर मार दिए।

अंडर 17 के पहले मैच में रेडियंट वे ने इंडियन पब्लिक स्कूल को 2-0 से हराया। पहला गोल खेल के 9वें मिनट में वी. निखिल ने और दूसरा 27वें मिनट में विनय राव ने किया। एक अन्य मैच में विवेकानंद विद्यापीठ ने देशबन्धु स्कूल को 5-0 से हराया। पहला गोल आत्मघाती हुआ। दूसरा गोल भानु ने 11वें तीसरा अमित ने 14वें, चौथा सौरभ ने 27वें और पांचवां संजू ने खेल के 32वें मिनट में किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में