शनिवार, 6 अगस्त 2011

फाइनल मुकाबले आज

राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस में पहले दिन रोमांचक मुकाबले हुए। ज्यादातर वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों ने अपने-अपने मैच जीते। कोई भी बड़ा उलटफेर नहीं हुआ। स्पर्धा में शनिवार को फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

सप्रे टेबल टेनिस हॉल में दूसरी राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस स्पर्धा में सीनियर वर्ग के साथ जूनियर वर्ग के भी मुकाबले खेले गए। पहले दिन खेले गए मैचों में महिला वर्ग में राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरभि मोदी ने रस्मीत कौर को 3-0 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया। अन्य मैचों में सोनल देव ने सागरिका को 3-0, पायल हंसापुरे ने सरमिष्ठा शर्मा को 3-0, प्रियंका सिंह ने उत्सव चंदेल को 3-0, बर्नाली दास ने जसमीत कौर को 3-2, निशा झा ने रीना यादव को 3-0 से मात दी। पुरुष वर्ग के मुकाबलों में सौरभ मोदी ने शिवम सिंह को 3-0, प्रेमराज जांचक ने प्रखर चौहान को 3-0, सागर घाटगे ने सुभाशीष मंडल को 3-0, एश्वर्य राय ने प्रतीक चटर्जी को 3-1, कुणाल देव ने अंकुर सेठ को 3-0 संदीप खंडेलवाल ने मो. फैजल खान को 3-0 से मात देकर अगले चक्र में स्थान बनाया।

यूथ वर्ग के मैचों में शिवम सिंह ने अभिषेक राव को 3-0, अनमोल जुनेजा ने अश्वीन देवनाथ को 3-0, आदित्य कुलकर्णी ने आदित्य जैन को 3-0, सूरज तिवारी ने रोनित को 3-1, के साई नाथ ने कुणाल साहू को 3-0 से परास्त कर अगले चक्र में प्रवेश किया।

प्रदेश संघ के सचिव अमिताभ शुक्ला और रुपेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि स्पर्धा में शनिवार को सुबह के सत्र में सेमीफाइनल और शाम के सत्र में फाइनल मुकाबले होंगे। इसके बाद पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में