शुक्रवार, 30 अप्रैल 2010

टीम में स्थान पाने जुटे खिलाड़ी

राज्य जूनियर फुटबॉल स्पर्धा के लिए रायपुर जिले की टीम में स्थान पाने के लिए आज शाम से ही सप्रे स्कूल के मैदान में ४० से ज्यादा खिलाड़ी जुटे। राजधानी के खिलाडिय़ों का दो दिनों तक ट्रायल होगा इसके बाद जिले के दूसरे स्थानों के खिलाडिय़ों को ट्रायल एक और दो मई को होगी। अंतिम टीम तीन मई को तय होगी।
सप्रे स्कूल के मैदान में एक तरफ जहां शेरा क्लब द्वारा चलाए जा रहे प्रशिक्षण शिविर में खिलाड़ी अभ्यास में जुटे हैं, वहीं दूसरी तरफ आज जिले की टीम में स्थान पाने की उम्मीद के साथ आए खिलाड़ी आए हैं। इन खिलाडिय़ों को आते सथ अपनी फिटनेस साबित करने के लिए पहले तो मैदान के चक्कर लगाने के लिए प्रशिक्षक मुश्ताक अली प्रधान ने कहा। इसके बाद इनको अभ्यास में लगाया गया। जिला की टीम में स्थान बनाने के लिए राजधानी के ४० से ज्यादा खिलाड़ी जुटे हैं। मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि आज तो ट्रायल का पहला ही दिन है। कल दूसरे दिन और खिलाडिय़ों के आने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि राजधानी के खिलाडिय़ों का ट्रायल दो गिन चलेगा। इनके ट्रायल के बाद रायपुर जिले के बलौदाबाजार, तिल्दा, गरियाबंद के खिलाडिय़ों को बुलाया जाएगा। इसका ट्रायल दो दिनों तक एक और दो मई को होगा। इनके ट्रायल के बाद ही अंतिम संभावित टीम का चयन किया जाएगा।
इस टीम का इसके बाद प्रशिक्षण सप्रे मैदान में लगेगा। उन्होंने बताया कि हमारे जिला संघ की सोच है कि ग्रामीण खिलाडिय़ों को जिले की टीम में मौका देना चाहिए, यही वजह है कि राजधानी के साथ आस-पास के विकासखंडों के खिलाडिय़ों को भी ट्रायल में बुलाया गया है। ट्रायल में उन्हीं खिलाडिय़ों को शामिल किया गया है जिनकी जन्मतिथि एत जनवरी १९९३ के बाद की है। राज्य स्पर्धा का आयोजन बिलासपुर में १० मई से किया गया है। इस स्पर्धा में प्रदेश के सभी जिलों की टीमें भाग लेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में