सोमवार, 27 दिसंबर 2010

सीएसीए 6 विकेट से जीता

राष्ट्रीय अधिवक्ता क्रिकेट में सीएसीए की टीम ने वापसी करते हुए एपी को 6 विकेट से परास्त कर दिया। सीएसीए बी की टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। लंगाई टीम ने अपना विजयक्रम जारी रखते हुए दूसरी जीत प्राप्त की।
सीएसीए का मैच एपी के साथ खेला गया। इस मैच में सीएसीए (काका) को 191 रन बनाने की चुनौती मिली थी। यह चुनौती उसने 4 विकेट के नुकसान पर पूरी कर ली। वजाहत रिजवी ने 69 रनों की पारी खेली और मैन आॅफ द मैच रहे। गुरमीत भोगल ने 48 रनों की पारी खेली।
इधर हाई कोर्ट बिलासपुर की टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। उसे इंदौर ने 18 रनों से मात दी। इस मैच में 175 रनों की चुनौती के सामने सीएसीएबी की टीम 156 रनों पर ही सिमट गई। विजेता टीम के लिए जमील खान ने 7 रनों की पारी खेली।
अन्य मैचों में लंकाई टीम ने फिर से शानदार खेल दिखाते हुए औरंगाबाद को मात देकर मैच जीत लिया। इस मैच में औरंगाबाद की टीम 155 रन ही बना सकी। जीत का लक्ष्य लंकाई टीम ने 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। विजेता टीम के लिए प्रियनाथ राजाप्रकाश ने 69 और एन. राजनायके ने 50 रनों की पारी खेली। स्पर्धा में आज सबसे बड़ी जीत इलाहाबाद को मिली। उसने पहले सबसे बड़ा 280 रनों का स्कोर खड़ा किया। वीरेन्द्र ने शतकीय पारी खेलते हुए 106 रन बनाए। 281 रनों के सामने जबलपुर की टीम 129 रनों पर ही सिमट गई और इलाहाबाद से मैच 151 रनों से जीता।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में