शनिवार, 18 दिसंबर 2010

सुरभि को दोहरा खिताब

राज्य टेबल टेनिस में सुरभि मोदी ने यूथ के साथ सीनियर वर्ग का भी खिताब जीत लिया। सुरभि युग में मात खाने के कारण तिहरे खिताब से जरूर चूक गई। यूथ बालक वर्ग में कुणाल देव ने खिताब जीता।
सप्रे टेबल हॉल में यूथ वर्ग के खिताबी मुकाबलेमें सुरभि मोदी ने सृष्टि तिवारी को ४-१ से मात दी। इसके पहले सुरभि ने सेमीफाइनल में प्रियंका सिंह को ४-१ और सृष्टि ने प्रियल गोरे को कड़े मुकाबले में ४-३ से हराया था। सीनियर वर्ग में सुरभि ने प्रियल गोरे को ४-१ से हराकर खिताब जीता। इसके पहले सेमीफाइनल में सुरभि ने सृष्टि को ४-१ और प्रियल ने निशा ङाा को ४-० से हराया था। युगल के फाइनल में सुरभि और प्रियल की जोड़ी सृष्टि और निशा की जोड़ी ने २-३ से मात खाकर खिताब गंवा बैठी।
पुरुष वर्ग के युगल में विनय बैसवाड़े और संदीप खंडेलवाल की जोड़ी ने विजय बैसवाड़े और सौरभ मोदी की जोड़ी नो ३-२ से हराया। यूथ बालकों के खिताबी मुकाबले में कुणाल देव ने पारितोष को ४-१ ेसे हराया। युगल में आदित्य और स्वप्निल राय ने साई प्रशांत और सौमित्र को हराया।
पुरुष वर्ग के पहले सेमीफाइनल में विनय बैसवाड़े ने सागर घाटगे को ४-० और दूसरे सेमीफाइनल में इमारान चारनिया ने विजय बैसवाड़े को कड़े मुकाबले में ४-३ से मात देकर फाइनल में स्थान बनाया।


कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में