शनिवार, 2 जुलाई 2011

सात खिलाड़ी डे-बोर्डिंग से बोर्डिंग में

साई सेंटर के डे-बोर्डिंग के सात खिलाड़ियों को बोर्डिंग में रखा गया है और बोर्डिंग के दो खिलाड़ियों को डे-बोर्डिंग में भेज दिया गया है। यह बदलाव खिलाड़ियों को हो रही परेशानी को देखते हुए किया गया है। इधर नगर निगम सेंटर की सीवर लाइन को ठीक करने का काम शुक्रवार ने प्र्रारंभ करेगा।
राजधानी रायपुर के साई सेंटर में बोर्डिंग में 39 और डे-बोर्डिंग में 51 खिलाड़ी हैं। सेंटर के प्रभारी ने बताया कि डे-बोर्डिंग के सात खिलाड़ियों को अब बोर्डिंग में शामिल कर लिया गया है। इन खिलाड़ियों का निवास दूर होने के कारण उनको यह सुविधा दी गई है। जिन खिलाड़ियों को बोर्डिंग में रखा गया है उनमें फुटबॉल के कुलदीप टोपो, शिवभजन कुजूर, राजेश सिंह, जूडो के अजय राय, शंकर निषाद, अजय तिवारी और एथलेटिक्स के गणेश राम शामिल हैं। इधर बोर्डिंग के दो खिलाड़ियों देवाशीष तिग्गा और दीपक जाल को डे-बोर्डिंग में रखा गया है। दोनों फुटबॉल खिलाड़ी रायपुर के हैं और वे बोर्डिंग के स्थान पर डे-बोर्डिंग में रहना चाहते थे।
इधर साई सेंटर की सीवर लाइन को ठीक करने के लिए अब नगर निगम के अमले ने तैयारी कर ली है। आउटडोर स्टेडियम के प्रभारी इंजीनियर राजेश शर्मा ने बताया कि राष्ट्रपति के आगमन के कारण काम में विलंब हुआ है। लेकिन अब विलंब नहीं होगा। उन्होंने बताया कि निगम के अमले ने सीवर लाइन की समस्या का निरीक्षण कर लिया है, अब काम प्रारंभ हो जाएगा। उन्होंने बताया कि एक सप्ताह में काम पूरा होने की संभावना है।
आयुक्त से मिले सेंटर के प्रभारी
तीन दिनों के प्रयास के बाद अंतत: सेंटर के प्रभारी शाहनवाज खान को निगम आयुक्त से मिलने चौथे दिन सफलता मिल ही गई। श्री खान ने बताया कि उन्होंने सेंटर में हो रही समस्या के बारे में आयुक्त को अवगत करवा दिया है और उनको बता भी दिया है कि बालकों के बाद बालिका खिलाड़ियों का हास्टल हमें जल्द प्रारंभ करना है, लेकिन यह तभी संभव हो पाएगा, जब हास्टल का काम पूरा होगा और सीवर लाइन ठीक होगी। आयुक्त से इंडोर में अभ्यास के लिए स्थान की भी बात की गई। आयुक्त ने इस बारे में जल्द फैसला करके सूचना देने की बात कही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में