शुक्रवार, 15 जुलाई 2011

पहली बार वेटरन फुटबॉल

राजधानी के पुराने फुटबॉल खिलाड़ियों को मैदान से जोड़ने के लिए जिला फुटबॉल संघ ने पहली बार वेटरन फुटबॉल स्पर्धा का आयोजन करने का फैसला किया है। यह स्पर्धा सेवन-ए-साइड होगी जो कि एक अगस्त से खेली जाएगी।
यह जानकारी देते हुए जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि स्पर्धा 35 से 60 साल के खिलाड़ियों के लिए आयोजित की जा रही है। खिलाड़ियों को इसके लिए जिला संघ से पंजीयन कराना होगा। पंजीकृत खिलाड़ियों की संख्या के हिसाब से टीमें बनाई जाएगी। जिन खिलाड़ियों का नाम पर्ची में जिस टीम के लिए निकलेगा, उस टीम से खिलाड़ियों को खेलना पड़ेगा। इस स्पर्धा के बाद अंतर क्लब लीग स्पर्धा का आयोजन 20 अगस्त से किया जाएगा। जिला की अंडर 14, 16 और 19 बालक-बालिका टीमों का चयन राज्य स्पर्धा के लिए अगस्त के तीसरे सप्ताह में किया जाएगा।
श्री प्रधान ने बताया कि जिले से पंजीकृत क्लब अगर किसी अमान्यता प्राप्त स्पर्धा में खेलते पाए जाएंगे तो उन क्लबों पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। किसी भी संस्था को आयोजन के लिए जिला फुटबॉल संघ के रेफरियों की ही सेवाएं लेनी होगी, बाहर से सेवाएं लेने वाली संस्थाओं पर कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में