शुक्रवार, 29 जुलाई 2011

साई सेंटर के नए प्रभारी आज आएंगे

राजधानी के साई सेंटर के नए प्रभारी और वालीबॉल के कोच एसएस भदोरिया शुक्रवार को रायपुर आएंगे। वे बैडमिंटन के कोच और सेंटर के प्रभारी शाहनवाज खान का स्थान लेंगे। इधर सेंटर की बालिका खिलाड़ियों को इंडोर में शिफ्ट कर दिया गया है। साई ने अपना खेल कैलेंडर भी जारी कर दिया है।

स्पोर्ट्स कांप्लेक्स के साई सेंटर के प्रभारी शाहनवाज खान को वापस भोपाल बुला लिया गया है। इस बारे में श्री खान ने बताया कि पारिवारिक कारणवश उन्होंने ही क्षेत्रीय निदेशक आरके नायडु ने आग्रह किया था कि उनको रायपुर के प्रभार से मुक्त किया जाए। उन्होंने बताया कि उनका स्थान लेने के लिए वालीबॉल के कोच एसएस भदोरिया 29 जुलाई को रायपुर पहुंच जाएंगे और अपना कार्यभार संभाल लेंगे। श्री खान ने बताया कि श्री भदोरिया के आने से वालीबॉल खिलाड़ियों को प्रशिक्षक भी मिल जाएगा। उन्होंने बताया कि उनके जाने से फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि बैडमिंटन के लिए कोच ज्योति ठाकुर आ गई हैं, अब वही खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देंगी। इधर इंडोर में बालिका खिलाड़ियों को शिफ्ट कर दिया गया है। आउटडोर में जब तक सीवर लाइन ठीक नहीं होती है, खिलाड़ी वहीं रहेंगी।

खेल कैलेंडर जारी

साई ने अंतर साई खेलों का कैलेंडर जारी कर दिया है। रायपुर के साई सेंटरों के खेलों के हिसाब ने यहां जानकारी भेजी गई है। एथलेटिक्स बालक-बालिका रनिंग एवेंट एलएनसीपीई में 15 से 17 सितंबर एथलेटिक्स टीम एवेंट पूणे में 5 से 7 अक्टूबर, बैडमिंटन लखनऊ में 15 से 17 अगस्त, फुटबॉल अंडर 17 दिल्ली में 2 से 8 अक्टूबर, जूडो गांधीनगर गुजरात में 22 से 27 अगस्त, वालीबॉल बेंगलुरु में 16 से 19 अगस्त और भारोत्तोलन गांधीनगर में 15 से 17 सितंबर तक।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में