गुरुवार, 14 जुलाई 2011

जोन की टीम में रायपुर का दबदबा

स्कूली क्षेत्रीय टेनीक्वाइट में मुकाबलों के बाद रायपुर जोन की बालक और बालिका खिलाड़ियों की टीमें घोषित कर दी गई हंै। इन टीमों में रायपुर के खिलाड़ियों का ही दबदबा है। बालिका टीम में तो सभी खिलाड़ी रायपुर की चुनी गई हैं।
मायाराम सुरजन स्कूल चौबे कालोनी में क्षेत्रीय स्पर्धा का आयोजन बुधवार को किया गया। इसमें रायपुर जिले के साथ धमतरी, महासमुन्द के साथ शिक्षा जिले बलौदाबाजार के खिलाड़ियों ने भाग लिया। बालक वर्ग के मुकाबलों में धमतरी के टिकेन्द्र ने बलौदाबाजार के किशन को, कमलेश को राजेश ने 2-0, शेर सिंह ने कामदेव को 2-1, केशव प्रसाद ने लोमश को 2-0, इन्द्र ने नोहर को 2-0, आकाश ने राजेश को 2-0 और रधुवीर ने यजुर्वेन्द्र को 2-0 से पराजित किया। बालिका वर्ग में अनिता ने बिन्दा को 2-1, गुंजा ने कविता को 2-0, तामेश्वरी ने रौशनी को 2-0, सेजल ने सुनीता को 2-0, सेजल झा ने अंजली शुक्ला को 2-1, राजेश्वरी धीवर ने अनिता को 2-0, भूमिका ने सविता को 2-0 और माधुरी ने सुनीता को 2-0 से परास्त किया। इससे पहले स्पर्धा का उद्घाटन स्कूल की प्राचार्य श्रीमती सीमा वर्मा ने किया। इस अवसर पर स्कूल के खेल शिक्षक संजय शुक्ला, टेनीक्वाइट के कोच वरूण पांडे सहित कई स्कूलों के खेल शिक्षक उपस्थित थे।
मुकाबलों के बाद प्रदर्शन के आधार पर रायपुर जोन की टीम चुनी गई। बालक वर्ग में भुवनेश्वर यादव, आकाश शर्मा, नरेन्द्र धीवर, रशमदीप सिंह (रायपुर)ष केशव प्रसाद निर्मलकर (महासमुन्द)। अतिरिक्त किशन साहू (रायपुर)। बालिका- भूमिका उरकुरकर, निवेदिता वर्मा, राजेश्वरी धीवर, सेजल झा, संध्या वर्मा (सभी रायपुर)।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में