मंगलवार, 26 जुलाई 2011

रायपुर के खिलाड़ियों का दबदबा

पहली राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस में सभी वर्गा में रायपुर के खिलाड़ियों ने अपना दबदबा दिखाते हुए अपने-अपने मैच जीतकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है। वरीयता प्राप्त खिलाड़ियों ने आसान जीत दर्ज की।

प्रदेश टेबल टेनिस संघ के सचिव अमिताभ शुक्ला ने बताया कि राज्य रंैकिंग प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न वर्गाे में कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। पुरुष एकल प्री क्वार्टर फाइनल में विनय बैसवाडेÞ (रायपु) शिवम सिंह (रायपुर) को 4-0, आदित्य कुलकर्णी (रायपुर) ने सरंग बागड़ीकर (दुर्ग)को 4-1, संदीप खंडेलवाल (रायपुर) ने दिव्यम पेंढरकर (रायपुर) को 4-1, विजय बैसवाड़े (रायपुर) ने राहूल भगल (बिलासपुर) को 4-0, सागर घाटके (रायपुर) ने यमन निरापुरे (रायपुर) को 4-0, प्रेमराज जाचक (दुर्ग) ने के साई प्रशांंत (बिलासपुर) को 4-1, कृणाल देव (दुर्ग) ने विवेक रजक (कोरबा) को 4-0, इमरान चारनिया (दुर्ग) ने भावेश आप्टे (रायपुर) को 4-0 से हराया।

महिला एकल क्वार्टर फ ाइनल में निशा झा (दुर्ग) ने रेणुका साहू (दुर्ग) को 4-1 से हराया। प्री क्वार्टर फ ाइनल मैचों में साराक्षी पांडे (बिलासपुर) ने सोनाली डे (बिलासपुर) को 3-2, सुरभि मोदी (रायपुर) ने रीना यादव (दुर्ग) को 3-0, पायल हंसापुरे (बिलासपुर) ने जैसमिन कौर (बस्तर) को 3-0, प्रियंका सिंह (रायपुर) ने प्रिया केवट (कोरबा) को 3-0 से हराया।

यूथ बालक प्री क्वार्टर फाइनल में कुणाल देव (दुर्ग)ने पुष्कर भंडारकर (रायपुर) को 3-0, के साई प्रशांत (बिलासपुर) ने हर्ष गोयल (रायपुर) को 3-0, दिव्यम पेंढरकर (रायपुर) ने अश्वीन देवनाथ (दुर्ग) को 3-0, प्रियंका सिंह (दुर्ग) ने सागरिका दास गुप्ता (रायपुर) को 3-2, रेणुका साहू (दुर्ग)ने काजल (दुर्ग) को 3-0 से मात दी।

जूनियर बालक प्री क्वार्टर फाइनल में भावेश आप्टे (रायपुर) ने अनमोल जुनेजा (बिलासपुर) को 3-0, प्रणय जैन (बस्तर) ने प्रणय गोयल (रायपुर) को 3-1, शिवम सिंह (रायपुर), ने सिद्धार्थ गोडबोले (बिलासपुर) को 3-0, रोनित सरकार (बिलासपुर) ने पवन दास (दुर्ग) को 3-0 सरंग बागडिकर (दुर्ग) ने उमंग प्रयाग (बस्तर) को 3-0, रशमित कौर (रायपुर) ने शर्मिष्ठा शर्मा (दुर्ग) को 3-0 , काजल (दुर्ग) ने अपूर्वा (बिलासपुर) को 3-2, जैसमिन कौर (बस्तर) ने श्रेया रायचुरा (धमतरी) को 3-

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में