बुधवार, 30 दिसंबर 2009

आयोजन को बनाएंगे यादगार

राष्ट्रीय जूनियर और यूथ टेबल टेनिस स्पर्धा को यादगार बनाने की बात करते हुए आयोजन समिति के चेयरमैन और शहर विधायक कुलदीप जुनेजा के साथ प्रदेश टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष शरद शुक्ला और महासचिव अमिताभ शुक्ला ने कहा कि स्पर्धा की पूरी तैयारी कर ली गई है। बाहर से आने वाले सभी खिलाडिय़ों के रहने और खाने की अच्छी व्यवस्था की गई है। इन्होंने एक स्वर में कहा कि छत्तीसगढ़ में पहली बार होने वाले इस आयोजन को इस तरह से यादगार बनाने चाहते हैं कि देश भर से आए खिलाड़ी इस आयोजन को ताउम्र भूल न सके। इन्होंने बताया कि पहली बार राज्य में स्पर्धा का आयोजन अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैट पर किया जा रहा है। ये मैट बैडमिंटन हॉल में भी लगाए जा रहे हैं।
स्पर्धा के मुख्य रेफरी गणेशन ने बताया कि स्पर्धा में शामिल ३२ टीमों के बीच पहले लीग मुकाबले होंगे। टीमों को ८ पूलों में बांटा गया है। हर पूल से दो-दो टीमें निकलेंगी जिनके बीच नाकआउट मुकाबले होंगे। मेजबान छत्तीसगढ़ को यूथ वर्ग के बालक वर्ग में एफ पूल में रखा गया है। इस पूल में नार्थ बंगाल, गोवा और उत्तरांचल की टीमें हैं। बालिका वर्ग में मेजबान टीम पूल एफ में है लेकिन यहां पर उसके साथ महाराष्ट्र की बी टीम के साथ ङाारखंड और त्रिपुरा की टीमें हैं। जूनियर वर्ग के बालक वर्ग में छत्तीसगढ़ को पूल ए में पीएसपीबी-ए और मिजोरम के साथ रखा गया है। बालिका वर्ग में मेजबान को पूल डी में नार्थ बंगाल और चंडीगढ़ के साथ रखा गया है।

प्रदेश की टीम घोषित: स्पर्धा के लिए आज प्रशिक्षण शिविर के समापन के साथ ही टीम घोषित कर दी गई। इस टीम को खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा दिए गए ट्रेक शूट दिए गए।
टीम इस प्रकार है- जूनियर बालक- सौमित्र तिवारी, के. साई प्रशांत, अनुराग वर्मा, भावेश आप्टे, मेहुल सिंह, के. साई प्रशांत (जूनियर), दिव्यम पेंढारकर, सागर दास गुप्ता।
बालिका टीम- सुरभि मोदी, सृष्टि तिवारी, प्रतीक्षा जैन, रेणुका साहू, साक्षी वर्मा, प्रियंका सिंह, एश्वर्या चौरसिया, निष्ठा एन. जयंत।
यूथ बालक- अंशुमान राय, सागर घाटगे, कुणाल देव, अभिनव शर्मा, स्वप्निल राय, आदित्य कुलकर्णी, सौमित्र तिवारी, भावेश आप्टे।
बालिका टीम- सुरभि मोदी, पायस हंसापुरे, प्रियल गोरे, नेहा सिंह, सृष्टि तिवारी, ममता बांधे, मधुर चन्द्राकर, अनिता अग्रवाल।
कोच विनय बैसवाड़े और मैनेजर रूपेन्द्र सिंह चौहान हैं।

1 टिप्पणी:

Udan Tashtari ने कहा…

शुभकामनाएँ



यह अत्यंत हर्ष का विषय है कि आप हिंदी में सार्थक लेखन कर रहे हैं।

हिन्दी के प्रसार एवं प्रचार में आपका योगदान सराहनीय है.

मेरी शुभकामनाएँ आपके साथ हैं.

नववर्ष में संकल्प लें कि आप नए लोगों को जोड़ेंगे एवं पुरानों को प्रोत्साहित करेंगे - यही हिंदी की सच्ची सेवा है।

निवेदन है कि नए लोगों को जोड़ें एवं पुरानों को प्रोत्साहित करें - यही हिंदी की सच्ची सेवा है।

वर्ष २०१० मे हर माह एक नया हिंदी चिट्ठा किसी नए व्यक्ति से भी शुरू करवाएँ और हिंदी चिट्ठों की संख्या बढ़ाने और विविधता प्रदान करने में योगदान करें।

आपका साधुवाद!!

नववर्ष की बहुत बधाई एवं अनेक शुभकामनाएँ!

समीर लाल
उड़न तश्तरी

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में