शनिवार, 19 दिसंबर 2009

महेन्द्रा की जीत में अंकुश चमके

अंकुश भारद्वाज की आतिशी पारी की बदौलत महेन्द्रा इलेवन ने व्यावसायिक सहकारी बैंक को ७६ रन से पराजित कर सुरेश अग्रवाल मेमोरियल हीरा कार्पोरेट क्रिकेट प्रतियोगिता में अपनी पहली विजय दर्ज की। मौसम खराब होने की वजह से शुक्रवार को प्रतियोगिता को कोई मैच नहीं खेला जा सका।

हीरा गु्रप द्वारा आयोजित सुरेश अग्रवाल मेमोरियल हीरा कार्पोरेट क्रिकेट प्रतियोगिता में कल रात को खेले गये मैच में महेन्द्रा इलेवन ने व्यावसायिक सहकारी बैंक को ७६ रन से असानी से पराजित कर दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित १० ओवर में महेन्द्रा इलेवन ने २ विकेट के नुकसान पर १२५ रन बनाये जिसमें अंकुश भारद्वाज ने ३१ गेंद पर ६१ रन की पारी जिसमें ६ चौके और ३ छक्के शामिल थे। १२६ रन के विजय लक्ष्य को लेकर मैदान में उतरी व्यावसायिक सहकारी बैंक की टीम १० ओवर में ८ विकेट के नुकसान पर केवल ४९ रन ही बना सकी। आतिशी पारी खेलने वाले अंकुश को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

आज सुबह से मौसम खराब होने तथा दोपहर तक हो रही वर्षा के कारण आज प्रतियोगिता में कोई भी मैच नहीं खेला जा सका। प्रतियोगिता के आयोजनकर्ता और कर्मचारी दिनभर मैदान को सुखाने में लगे रहे। पिच को रात में ही कव्हर किये जाने की वजह से पिच को अधिक नुकसान नहीं पहुंचा। स्पर्धा में कल से फिर मुकाबले प्रारंभ होंगे। स्पर्धा में ३२ टीमें खेल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में