सोमवार, 29 नवंबर 2010

प्रखर को टीम की कमान

छत्तीसगढ़ की मेजबानी में होने वाली अंडर २२ की एसोसिएट ट्राफी क्रिकेट स्पर्धा के लिए मेजबान टीम की कमान प्रखर राय को दी गई है। छत्तीसगढ़ का पहला मैच एक दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मेघालय से होगा।
छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया ने बताया कि कनाडा की टीम के जाने के बाद प्रदेश में एसोसिएट ट्राफी का आगाज एक दिसंबर से हो रहा है। इसमें सात राज्यों छत्तीसगढ़, मेघालय, अरूणाचल प्रदेश, मणिपुर, बिहार, सिक्कम, नागालैंड की टीमें खेलने आ रही हैं। सात दिसंबर को फाइनल मैच अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। एक, तीन और पांच दिसंबर को तीन-तीन मैच खेले जाएंगे। ये मैच रायपुर के साथ भिलाई और राजनांदगांव में होंगे। स्पर्धा के लिए छत्तीसगढ़ की टीम घोषित कर दी गई है।
टीम इस प्रकार है- प्रखर राय (कप्तान), अभुदय कुमार, सन्नी दास (बिलासपुर), विशाल कुशवाहा (उपकप्तान), इयान कास्टर, सतनाम सिंह. अतुल यादव (रायपुर),वी. नितीश राय, हरप्रीत सिंह, विशाल विश्वकर्मा, गौरव टंडन, इमरान खान (भिलाई), प्रतीक राज (भिलाई एकादश), अखंड प्रताप सिंह (कोरिया), शेख वसीम (राजनांदगांव) को टीम में रखा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में