सोमवार, 29 नवंबर 2010

रविवि क्वार्टर फाइनल में

उत्तर-पूर्वी अंतर विश्वविद्यालयीन खोखो में मेजबान रविशंकर विश्वविद्यालय ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में स्थान बना लिया है।
रविवि के मैदान में खेली जा रही स्पर्धा में शाम के सत्र में रविवि का मुकाबला कल्याणी विवि पं. बंगाल से हुआ। इस मैच में रविवि ने शानदार खेल दिखाते हुए ९ अंकों से जीत प्राप्त की। रविवि ने २६ अंक बनाए, जबकि कल्याणी विवि की टीम १७ रविवि के लिए योगेन्द्र ने डेढ़ मिनट तक डिफेंस करने के साथ तीन अंक बनाए। जफर सिद्दकी ने अपनी टीम को चार अंकों का योगदान दिया। इसके पहले सुबह के सत्र में रविवि ने मधेपुरा को एक पारी ९ अंकों से हराया।
इस मैच में रविवि के जफर सिद्दकी ने साढे पांच मिनट डिफेंस करने के साथ चार अंक बनाए। एक अन्य मैच में नार्थ बंगाल ने उत्कल विवि को ११ अंकों से मात दी। इस मैच में विजेता टीम के लिए तुखजल हुसैन ने दो मिनट ५० सेकेंड डिफेंस करने के साथ चार अंक बनाए। सुबह के सत्र में खेले गए मैचों में पश्चिम बंगाल विवि ने दिल्ली विवि को एक पारी एक अंक से, सीएमजे कानपुर ने कल्याणी विवि को १५अंकों से,विद्यासागर विवि ने लवली प्रोफेशनल विवि को ९ अंकों से एचपीविवि शिमला ने गुरु घासीदास विवि बिलासपुर को एक पारी एक अंक, पंजाब विवि पटियाला ने वर्धमान विवि को एक अंक दो मिनट से मात दी। मैचों के निर्णायक सुनील शुक्ला, रिंकू तिवारी, प्रमोद शर्मा, आरपी गुप्ता, श्याम सुंदर, पुष्पा वर्मा, मुरली रेड्डी, सुनीता सिंह थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में