मंगलवार, 30 नवंबर 2010

रविवि जीता तो चैंपियन

उत्तर-पूर्वी अंतर विश्वविद्यालयीन खोखो में मेजबान रविशंकर विश्वविद्यालय को विजेता बनने के लिए अब एक जीत की जरूरत है। स्पर्धा के अंतिम दिन रविवि का मुकाबला रोहतक से होगा। सुबह के सत्र लीग के दो मैचों के बाद समापन समारोह होगा।
रविवि के मैदान में चल रही स्पर्धा के लीग मैचों में मेजबान रविवि ने अपना शानदार खेल जारी रखते हुए सोमवार को अपने दोनों लीग मैच जीत लिए। पहले मैच में रविवि ने कुरूक्षेत्र विवि को दो अंकों और ढाई मिनट के समय से मात देकर दो अंक प्राप्त किए। इस मैच में विजेता टीम के जफर सिद्दकी ने पहली पारी में डेढ़ और दूसरी पारी में ढाई मिनट तक डिफेंस करने के साथ तीन अंक बनाए। योगेन्द्र कुमार ने दोनों पारियों में दो मिनट २० सेकेंड तक डिफेंस किया और दो ्अंक बनाए। रविवि ने इस मैच में १३ अंक बनाए, जबकि कुरुक्षेत्र की टीम ११ अंक ही बना सकी।
दूसरे मैच में रविवि ने गुरुनानक देव विवि को दो अंक से मात देकर दो अंक और जुटाए। एक अन्य मैच में रोहतक विवि ने गुरुनानक देव विवि को ११-८ से मात दी। शाम के सत्र में रोहतक विवि को कुरूक्षेत्र विवि ने हराया। अब मंगलवार को सुबह रविवि का मुकाबला रोहतक से और कुरूक्षेत्र का मुकाबला गुरुनानाक देव विवि से होगा। मैचों के बाद होने वाले समापन समारोह की मुख्यअतिथि खेलमंत्री लता उसेंडी होंगी। समापन ९.३० बजे होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में