मंगलवार, 8 सितंबर 2009

कसडोल की दूसरी जीत

नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में कसडोल की टीम ने लगातार शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए लीग में दूसरी जीत प्राप्त की। अन्य मैचों में आरकेसी और लाखे स्कूल का मुकाबला १-१ से बराबरी पर छूटा। कॉलेज वर्ग में मैट्स ने टाईब्रेकर में विवेकानंद कॉलेज को ५-३ से हराया।
शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे मैदान में आयोजित स्पर्धा में पहला मैच स्कल वर्ग में कसडोल का सालेम से हुआ। इस मैच में कसडोल के लिए पहला गोल पूरन ने २४वें मिनट में किया। दूसरा गोल जीवन ने ३७वें मिनट में किया। दूसरे मैच में आरकेसी ए और लाखे स्कूल का मैच बराबर रहा। आरकेसी के लिए धमेन्द्र सिंह ने और लाखे के लिए राजादीप ने गोल किया।
कॉलेज वर्ग में पहला मैच विवेकानंद और मैट्स के बीच खेला गया। पहले हॉफ में विवेकानंद के लिए ५वें मिनट में शहबज खान ने गोल किया। दूसरे हॉफ में प्रांजल ने ३९वें मिनट में गोल करके अपनी टीम को बराबरी दिलाई। मैच का फैसला टाईब्रेकर में किया गया जिसमें मैट्स ने चार और विवेकानंद ने दो गोल किए। मैट्स ने यह मैच ५-३ से जीता। दूसरे मैच में प्रगति कॉलेज ने महंत कॉलेज को टाईब्रेकर में ६-४ से हराया। निर्धारित समय मे मुकाबला २-२ से बराबर था।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में