शनिवार, 5 सितंबर 2009

आज से लीग मुकाबले

नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में अब जहां शनिवार से अंतर स्कूल के लीग मुकाबले प्रारंभ होंगे, वहीं कॉलेजों के नाक आउट मुकाबले भी खेले जाएंगे। शुक्रवार को खेले गए मैचों में जेएन पांडे के साथ भारत माता स्कूल ने अपने-अपने मैच जीते।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल में आयोजित स्पर्धा में अंतर स्कूल वर्ग में पहला मैच जेएन पांडे और आदर्श स्कूल के बीच खेला गया। इस मैच में आदर्श के खिलाडी ने एक आत्मधाती गोल कर दिया जिसके कारण जेएन पांडे को बढ़त मिल गई। खेल के ३९वें मिनट में जेनए पांडे के लिए विक्की क्षत्री ने एक गोल किया।

दूसरे मैच में भारत माता स्कूल ने एकतरफा मुकाबले में सेंटपाल को ३-० से मात दी। इस मैच में दविन्द्र सिंह ने १५वें और २८वें मिनट में गोल किए। तीसरा गोल अमन दीप ने खेल के ३५वें मिनट में किया।

चैंपियनशिप के आयोजक क्लब के मुश्ताक अली प्रधान ने बताया कि स्पर्धा में शनिवार से अंतर कॉलेज के मुकाबले भी प्रारंभ हो रहे हैं। इसमें पहला मैच आरटीआई कॉलेज छतौना का मैक कॉलेज रायपुर से ४ बजे होगा। दूसरा मैच शाम को पांच बजे महंत लक्ष्मीनारायण का अग्रसेन कॉलेज से होगा। इसके पहले अंतर स्कूल के लीग मुकाबले होंगे। इस वर्ग में नाक आउट मैचों के बाद १६ टीमों को स्थान दिया गया है। इन टीमों को चार पूलों में बांटा गया है। पहला मैच दोपहर १.३० बजे सालेम स्कूल का माधवराव सप्रे से और दूसरा आदर्श स्कूल का होलीक्रास बैरनबाजार बी से २.३० बजे होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में