रविवार, 13 सितंबर 2009

कसडोल अंतिम ४ में

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में कसडोल स्कूल की टीम ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए विवेकानंद को २-१ से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। यहां अब उसका मुकाबला आरकेसी से होगा। आरकेसी ने आज भारत माता स्कूल को परास्त कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया है। एक अन्य क्वार्टर फाइनल मैच में होलीक्रास ए ने अपने ही स्कूल की बी टीम को मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल में आयोजित स्पर्धा में पहला क्वार्टर फाइनल मैच कसडोल का विवेकानंद विद्या पीठ से हुआ। इस मैच में पहला गोल कसडोल के कुलेश्वर ने खेल के १८ वें मिनट में किया। दूसरा गोल २७ वें मिनट में प्रवीण ने किया। पराजित टीम के लिए एक मात्र गोल निहालिक ने खेल के ३४ वें मिनट में किया।

दूसरे मैच में आरकेसी ने भारत माता स्कूल को एकतरफा मुकाबले में ३-० से मात दी। मैच का पहला गोल खेल के २३वें मिनट में धमेन्द्र सिंह ने किया। उन्होंने ही दूसरा गोल ३५वें मिनट में किया। तीसरा गोल प्रतीक टांक ने ४१वें मिनट में किया। इस मैच में पूरी तरह से आरकेसी का दबदबा रहा। तीसरे मैच में होलीक्रास की ए टीम ने बी टीम को २-० से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। पहला गोल तो आत्मघाती हुआ और दूसरा गोल रोहित ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में