शुक्रवार, 11 सितंबर 2009

लाखे सेमीफाइनल में

नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में वामनराव लाखे स्कूल ने क्वार्टर फाइनल में सप्रे स्कूल को एक मात्र गोल की मदद से मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। अन्य मैचों में आरकेसी बी को होलीक्रास बी ने २-१ से हराया। कॉलेज वर्ग में पिछले साल की विजेता सेंट थामस कॉलेज भिलाई से हिदायतउल्ला ला कॉलेज को २-० से हराया।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे शाला के मैदान में खेली जा रही स्पर्धा में पहला मैच होलीक्रास बी और आरकेसी बी के बीच खेला गया। इस मैच में मैच का पहला गोल तो आरकेसी के सूर्यवीर सिंह ने मैच के दूसरे मिनट में किया। खेल के १५वें मिनट में रिजीत नेे अपनी टीम को बराबरी दिला दी। लाखे के लिए दूसरा गोल दीपांशू ने खेल के ३२वें मिनट में गोल किया। यही गोल विजयी गोल साबित हुआ। दूसरे मैच में जो कि क्वार्टर फाइनल मैच था, इसमें लाखे स्कूल ने दीपक जाल के एक मात्र गोल की मदद से सप्रे स्कूल को मात देकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया।

कॉलेज वर्ग में पहला मैच मौजूदा चैंपियन भिलाई के सेंट थामस कॉलेज और हिदायतउल्ला कॉलेज के बीच खेला गया। इस मैच में पहला गोल नरेन्द्र ने और पारस ने किया। दूसरे मैच मे एनआईटी ने साईनाथ कॉलेज परसतराई को मात दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में