मंगलवार, 15 सितंबर 2009

होलीक्रास-आरकेसी में खिताबी भिड़ंत

स्वर्गीय नीरज अग्रवाल स्मृति अंतर शालेय, अंतर कॉलेज फुटबॉल में स्कूल वर्ग में होलीक्रास की राजकुमार कॉलेज यानी आरकेसी से खिताबी भिड़ंत मंगलवार को होगी। कॉलेज का फाइनल एनआईटी और सेंट थामस कॉलेज भिलाई के बीच खेला जाएगा। स्कूल वर्ग में होलीक्रास ने कड़े मुकाबले में लाखे स्कूल को टाईब्रेकर में ५-४ से से मात दी। कॉलेज वर्ग में सेंट थामस ने प्रगति कॉलेज को २-० से हराया।

शेरा क्रीड़ा समिति द्वारा सप्रे स्कूल में आयोजित स्पर्धा के दूसरे सेमीफाइनल में आज होलीक्रास का सामना वामनराव लाखे स्कूल से हुआ। यह मैच बेहद रोमांचक रहा। मैच का पहला गोल होलीक्रास के अंशु ने खेल के ११वें मिनट में किया। पहले हॉफ में होलीक्रास की टीम १-० से आगे रही। दूसरे हॉफ के ५वें मिनट में लाखे स्कूल को प्रेम तांड़ी से बराबरी दिलाई। इस गोल के बाद जब और कोई स्कोर नहीं हुआ तो मैच का फैसला करने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया। यहां पर होलीक्रास के लिए प्रवीण तिर्की, रोहित, राकेश तिर्की और प्रमोद ने गोल किए। लाखे के लिए सतीश दीप, नीलकंठ और दीपक जाल ही गोल कर सके।

कॉलेज वर्ग में सेमीफाइनल मैच सेंट थामस भिलाई और प्रगति कॉलेज के बीच खेला। यह मैच एक तरफा रहा और सेंट थामस ने आसानी से ३-० से जीत लिया। मैच का पहला गोल खेल के २७वें मिनट में भूपेन्द्र हिरवानी ने और दूसरा ३१वें मिनट में विपिन ने किया। एक और गोल भूपेन्द्र ने खेल के ४७वें मिनट में किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

हिन्दी में लिखें

खेलगढ़ Headline Animator

खेलगढ़ की चर्चा हिन्दुस्तान में